गहलोत सरकार की अनुकरणीय पहल, हरिद्वार के लिए फ्री बसे

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Jaipur news । कोरोना वायरस को लेकर चल रहे लाॅकडाउन के दौरान हिन्दू संस्कृति के अनुसार दिवंगत होने वाले की अस्थियां मोक्ष के लिए हरिद्वार ग॔गा मैया मे विसर्जित की जाथी है लेकिन लाॅकडाउन के कारण साधन नही होने तथा वहां ठहरने की व्यवस्था नही होने वाली समस्या को दाखथे हुए राजस्थान के धोगो के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अएक अनुकरणीय पहल करते हुए अस्थि विसर्जन के लिए मुफ्त बसें चलाने की घोषणा की है।

गहलोत सरकार ने उत्तराखंड सरकार से इस सबंधं मे बाथचीत की और समस्रा बताई इस पर उत्तराखंड सरकार ने बसें चलाने की अनुमति दे दी है । हरिद्वार अस्थि विसर्जन के लिए रोडवेज की स्पेशल बसें चलेगी सीएम निवास पर कोर ग्रुप की हुई बैठक मे यह निर्णय लिया गया है। अस्थि विसर्जन के लिए परिवार के 3 सदस्य मुफ्त यात्रा कर सकेंगे ।

एसीएस सुबोध अग्रवाल ने कहा, पहले फेज में संभागीय मुख्यालयों से हरिद्वार के लिए चलेगी बसें, रोज 5 से 6 बसें चलेंगी,बाद में जिला मुख्यालयों से भी स्पेशल बसें चलेगी ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम