देवली : उपखंड के लिए राहत की खबर – हाड़ोती गांव से लिए गए 22 सैंपल रिपोर्ट में आए नेगेटिव

Manish Bagdi
1 Min Read
Deoli News : उपखंड क्षेत्र में कोरोना को लेकर राहत की खबर है। दूनी तहसील के हाडोती गांव में गत दिनों एक वृद्ध के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना के बाद चिकित्सा विभाग द्वारा लिए गए सैंपल जांच में नेगेटिव आए। इसके बाद चिकित्सा विभाग ने राहत की सांस ली है।
आरआर टीम के नर्सिंग कर्मी जितेंद्र नामा ने बताया कि हाडोती गांव में एक वृद्ध के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद चिकित्सा विभाग की टीम ने हाड़ोती गांव में सर्वे किया। इस दौरान विभाग ने गांव में परिजनों व आसपास के लोगों के 22 सेम्पल लेकर जयपुर जांच के लिए भेजें। जयपुर से आई रिपोर्ट में सभी 22 सैंपल नेगेटिव आएं। जबकि कोरोना संक्रमित वृद्ध व्यक्ति को गत दिनों ही जयपुर रेफर कर दिया था। जहां उसका उपचार चल रहा है।

 

Contents
Deoli News : उपखंड क्षेत्र में कोरोना को लेकर राहत की खबर है। दूनी तहसील के हाडोती गांव में गत दिनों एक वृद्ध के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना के बाद चिकित्सा विभाग द्वारा लिए गए सैंपल जांच में नेगेटिव आए। इसके बाद चिकित्सा विभाग ने राहत की सांस ली है।आरआर टीम के नर्सिंग कर्मी जितेंद्र नामा ने बताया कि हाडोती गांव में एक वृद्ध के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद चिकित्सा विभाग की टीम ने हाड़ोती गांव में सर्वे किया। इस दौरान विभाग ने गांव में परिजनों व आसपास के लोगों के 22 सेम्पल लेकर जयपुर जांच के लिए भेजें। जयपुर से आई रिपोर्ट में सभी 22 सैंपल नेगेटिव आएं। जबकि कोरोना संक्रमित वृद्ध व्यक्ति को गत दिनों ही जयपुर रेफर कर दिया था। जहां उसका उपचार चल रहा है।
Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।