देवली : सभी दुकाने खोलने की मांग, लॉक डाउन की पालना का दिलाया विश्वास

Manish Bagdi
1 Min Read
Deoli News : देवली में व्यापार महासंघ ने शहर में सभी दुकाने खोलने की मांग करते हुए तहसीलदार रमेश चंद जोशी को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान व्यापारियों ने लॉक डाउन की पालना का भी विश्वास दिलाया।

Contents
Deoli News : देवली में व्यापार महासंघ ने शहर में सभी दुकाने खोलने की मांग करते हुए तहसीलदार रमेश चंद जोशी को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान व्यापारियों ने लॉक डाउन की पालना का भी विश्वास दिलाया।व्यापारियों ने बताया कि लॉक डाउन के कारण करीब 2 माह से प्रतिष्ठान बंद है। इससे व्यापारियों के समक्ष आर्थिक संकट खड़ा हो गया हैं। जबकि देवली के आसपास जहाजपुर, शाहपुरा, केकड़ी सहित क्षेत्रों में बाजार शुरू कर दिए गए हैं। ज्ञापन देने में व्यापार मंडल के सुरेश अग्रवाल, ओमप्रकाश मंगल, रूपम जिंदल, दिनेश जैन, मुकेश बंटी समेत कई व्यापारी उपस्थित थे। इसी तरह ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के महामंत्री चांदमल जैन ने भी शहर में सभी तरह की दुकानें खोलने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम देवली तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।
व्यापारियों ने बताया कि लॉक डाउन के कारण करीब 2 माह से प्रतिष्ठान बंद है। इससे व्यापारियों के समक्ष आर्थिक संकट खड़ा हो गया हैं। जबकि देवली के आसपास जहाजपुर, शाहपुरा, केकड़ी सहित क्षेत्रों में बाजार शुरू कर दिए गए हैं। ज्ञापन देने में व्यापार मंडल के सुरेश अग्रवाल, ओमप्रकाश मंगल, रूपम जिंदल, दिनेश जैन, मुकेश बंटी समेत कई व्यापारी उपस्थित थे। इसी तरह ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के महामंत्री चांदमल जैन ने भी शहर में सभी तरह की दुकानें खोलने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम देवली तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

 

Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।