देवली : हिंसक जानवर ने ऐसा मचाया तांडव कि, लोग भयभीत हो गए

Manish Bagdi
1 Min Read

Deoli News (मनीष बागड़ी) : उपखण्ड के माताजी का थांवला गांव में गुरुवार रात एक बाड़े में किसी हिंसक जानवर के हमले से करीब एक दर्जन मवेशियों की मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जबकि ग्रामिणों में भय का माहौल व्याप्त हो गया।

जानकारी के अनुसार गांव के मुकेश गुर्जर के बाड़े में देर रात किसी हिंसक जानवर ने हमला कर दिया। इस दौरान जानवर ने काफी देर तक आतंक मचाया। हमले में बाड़े में बंधे करीब एक दर्जन भेड़ें व बकरियों की मौत हो गई। जबकि 10 भेड़े गंभीर घायल हो गई। इस दौरान हिसंक जानवर ने कई भेंड़ों के शरीर को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना का पता सुबह चला। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। वहीं हिंसक जानवर के हमले के बाद ग्रामीणों में भय का माहौल हो गया। सूचना पर देवली तहसीलदार रमेश चंद जोशी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया।

Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।