देवली : अस्पताल परिसर में नही ली सुध, तो बाद में हो गई अधेड़ की मौत

Manish Bagdi
2 Min Read
Deoli News : देवली राजकीय अस्पताल परिसर में मंगलवार को एक अधेड़ व्यक्ति बेसुध पड़ा रहा, लेकिन उसकी किसी ने कोई सुध नही ली। बाद में अधेड़ के भूखे-प्यासे व समय पर उपचार नही मिलने से उसकी देर शाम मृत्यु हो गई। सूचना पर हनुमान नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

IMG 20200520 WA0001

Contents
Deoli News : देवली राजकीय अस्पताल परिसर में मंगलवार को एक अधेड़ व्यक्ति बेसुध पड़ा रहा, लेकिन उसकी किसी ने कोई सुध नही ली। बाद में अधेड़ के भूखे-प्यासे व समय पर उपचार नही मिलने से उसकी देर शाम मृत्यु हो गई। सूचना पर हनुमान नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।हेड कांस्टेबल नजमुस्किब ने बताया कि राजकीय अस्पताल की प्रतिक्षालय कक्ष में शव के मिलने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। इस दौरान पुलिस ने कपड़ों की तलाशी ली तो, उसमें पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं पाए। इसके अलावा अधेड़ की उम्र 50 से 55 वर्ष के बीच बताई जा रही है।अधेड़ ने मैले-कुचले कपड़े पहन रखे थे। चेहरे पर सफेद दाढ़ी बड़ी हुई हैं। इस दौरान आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता लगा कि अधेड़ बीमार था। उसे कोई अस्पताल परिसर में बने प्रतीक्षालय में पट्टी पर बिना किसी को बताएं छोड़ गया। इस दौरान अधेड़ भूखा-प्यासा उपचार के अभाव में बेसुध पड़ा रहा।जबकि अस्पताल में कई चिकित्सक व नर्सिंगकर्मी तैनात थे। लेकिन किसी ने उसकी सुध नही ली। हालांकि शाम को ड्यूटी पर आए डॉक्टर गोपाल मीणा को जैसे ही मामले की सूचना मिली तो, वे तत्काल मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक अधेड़ ने दम तोड़ दिया। पुलिस शव की शिनाख्त के प्रयास कर रही है।
हेड कांस्टेबल नजमुस्किब ने बताया कि राजकीय अस्पताल की प्रतिक्षालय कक्ष में शव के मिलने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। इस दौरान पुलिस ने कपड़ों की तलाशी ली तो, उसमें पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं पाए। इसके अलावा अधेड़ की उम्र 50 से 55 वर्ष के बीच बताई जा रही है।
अधेड़ ने मैले-कुचले कपड़े पहन रखे थे। चेहरे पर सफेद दाढ़ी बड़ी हुई हैं। इस दौरान आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता लगा कि अधेड़ बीमार था। उसे कोई अस्पताल परिसर में बने प्रतीक्षालय में पट्टी पर बिना किसी को बताएं छोड़ गया। इस दौरान अधेड़ भूखा-प्यासा उपचार के अभाव में बेसुध पड़ा रहा।
जबकि अस्पताल में कई चिकित्सक व नर्सिंगकर्मी तैनात थे। लेकिन किसी ने उसकी सुध नही ली। हालांकि शाम को ड्यूटी पर आए डॉक्टर गोपाल मीणा को जैसे ही मामले की सूचना मिली तो, वे तत्काल मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक अधेड़ ने दम तोड़ दिया। पुलिस शव की शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

 

Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।