देवली : अफवाहों पर नही दे ध्यान, लॉक डाउन 3.0 तक दुकानों का समय रहेगा यथावत

Manish Bagdi
1 Min Read
Deoli News : शहर में दुकाने खोलने को लेकर व्यापारियों में असमंजस हो रहा हैं। जबकि प्रशासन ने अफवाह पर ध्यान न देते हुए स्पष्ट किया हैं की लॉक डाउन 3.0 की अवधि तक जरुरत के सामानों की दुकानों का समय पहले की भांति सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक रहेगा।
शहर में दुकानों का समय दोपहर 2 बजे तक बढ़ाने की अफवाह से व्यापारियों में असमंजस बन गया। इसको लेकर दुकानदार एक-दूसरे से पूछते रहे है। लॉक डाउन के चौथे चरण की घोषणा के साथ ही आमजन व व्यापारी नए नियमों जानने को लेकर उत्सुक है। उधर देवली तहसीलदार रमेश चंद जोशी ने बताया कि फिलहाल उनके पास उच्चाधिकारियों के नए आदेश नहीं आएं है। लिहाजा 17 मई तक दुकाने खुलने का समय दोपहर 12 बजे तक ही रहेगा। हालांकि लॉक डाउन 4.0 से दुकानों में कुछ छूट मिलने की उम्मीद हैं।

 

Contents
Deoli News : शहर में दुकाने खोलने को लेकर व्यापारियों में असमंजस हो रहा हैं। जबकि प्रशासन ने अफवाह पर ध्यान न देते हुए स्पष्ट किया हैं की लॉक डाउन 3.0 की अवधि तक जरुरत के सामानों की दुकानों का समय पहले की भांति सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक रहेगा।शहर में दुकानों का समय दोपहर 2 बजे तक बढ़ाने की अफवाह से व्यापारियों में असमंजस बन गया। इसको लेकर दुकानदार एक-दूसरे से पूछते रहे है। लॉक डाउन के चौथे चरण की घोषणा के साथ ही आमजन व व्यापारी नए नियमों जानने को लेकर उत्सुक है। उधर देवली तहसीलदार रमेश चंद जोशी ने बताया कि फिलहाल उनके पास उच्चाधिकारियों के नए आदेश नहीं आएं है। लिहाजा 17 मई तक दुकाने खुलने का समय दोपहर 12 बजे तक ही रहेगा। हालांकि लॉक डाउन 4.0 से दुकानों में कुछ छूट मिलने की उम्मीद हैं।
Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।