देवली : आखिर …..उपखण्ड में आ ही गया कोरोना पॉजिटिव रोगी

Manish Bagdi
1 Min Read
Deoli News : उपखंड की दूनी तहसील के हाडोती गांव में शनिवार को पहला कोरोना पॉजिटिव रोगी सामने आ गया। पॉजिटिव होने की सूचना मिलने के बाद प्रशासन व चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया। इस दौरान पुलिस व चिकित्सा विभाग की टीम गांव में पहुंची तथा गांव को ब्लॉक कर दिया।
देवली तहसीलदार रमेश चंद्र जोशी ने बताया कि दूनी तहसील क्षेत्र के हाड़ोती गांव निवासी बजरंग लाल भील गत दिनों टोंक के सहादत अस्पताल में इलाज कराने गया। इस दौरान चिकित्सा विभाग ने उक्त व्यक्ति का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा। शनिवार को मिली रिपोर्ट में बजरंग लाल कोरोना संक्रमित पाया। इसकी सूचना मिलते ही देवली डीएसपी रामचंद्र नेहरा समेत चिकित्सा विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे।
जहां कोरोना पॉजिटिव रोगी को टोंक के लिए रेफर कर दिया। वही परिवार के सभी सदस्यों को होम आइसोलेट किया है। इस दौरान परिवार के सदस्यों का भी सैंपल लिया गया। है। डीएसपी रामचंद्र नेहरा ने बताया कि कोरना पॉजिटिव मिलने के बाद गांव को पूरी तरह ब्लॉक कर दिया है। गांव में आने जाने पर पूरी तरह रोक रहेगी। उल्लेखनीय है कि हाडोती गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव रोगी देवली उपखंड का पहला मामला है।

 

Contents
Deoli News : उपखंड की दूनी तहसील के हाडोती गांव में शनिवार को पहला कोरोना पॉजिटिव रोगी सामने आ गया। पॉजिटिव होने की सूचना मिलने के बाद प्रशासन व चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया। इस दौरान पुलिस व चिकित्सा विभाग की टीम गांव में पहुंची तथा गांव को ब्लॉक कर दिया।देवली तहसीलदार रमेश चंद्र जोशी ने बताया कि दूनी तहसील क्षेत्र के हाड़ोती गांव निवासी बजरंग लाल भील गत दिनों टोंक के सहादत अस्पताल में इलाज कराने गया। इस दौरान चिकित्सा विभाग ने उक्त व्यक्ति का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा। शनिवार को मिली रिपोर्ट में बजरंग लाल कोरोना संक्रमित पाया। इसकी सूचना मिलते ही देवली डीएसपी रामचंद्र नेहरा समेत चिकित्सा विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे।जहां कोरोना पॉजिटिव रोगी को टोंक के लिए रेफर कर दिया। वही परिवार के सभी सदस्यों को होम आइसोलेट किया है। इस दौरान परिवार के सदस्यों का भी सैंपल लिया गया। है। डीएसपी रामचंद्र नेहरा ने बताया कि कोरना पॉजिटिव मिलने के बाद गांव को पूरी तरह ब्लॉक कर दिया है। गांव में आने जाने पर पूरी तरह रोक रहेगी। उल्लेखनीय है कि हाडोती गांव में मिला कोरोना पॉजिटिव रोगी देवली उपखंड का पहला मामला है।
Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।