ईंटों से भरे ट्रोले में घुसी बस, ड्राइवर और केबिन में रोडवेज कर्मचारी की मौत, 11 घायल

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

Churu ।चूरु जिले के तारानगर तहसील क्षेत्र में तोगावास के निकट शुक्रवार सवेरे घने कोहरे के बीच बस और ट्रक की टक्कर में बस के चालक और केबिन में बैठे रोडवेज के एक कर्मचारी की मौत हो गई। जबकि, 11 अन्य यात्री घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार तोगावास गांव में ईंटों से भरा ट्रक खड़ा था। तारानगर की तरफ से आ रही लोक परिवहन की बस ने ट्रक को टक्कर मार दी, जिसमें बस चालक और बस की केबिन में बैठे राजस्थान रोडवेज के परिचालक की मौत हो गई। हादसे में लगभग 11 घायल हो गए। घायलों को भालेरी सीएचसी में भर्ती करवाया गया और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए तारानगर की मोर्चरी में रखवाया गया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि कोहरे के कारण यह हादसा हुआ। कोहरे के कारण बस चालक को ट्रक नहीं दिखा और बस ट्रक में जा घुसी। हादसे की जानकारी मिलते ही रोडवेज बसों के कर्मचारी अस्पताल में इकट्ठा होने शुरू हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए और ट्रक में भरी ईंटे दूर तक बिखर गई।

जानकारी के अनुसार दुर्घटना में अपनी जान गंवाने वाला रोडवेज बस का परिचालक सतीश जांगिड़ (36) सरदारशहर डिपो में कार्यरत था और परिचालक के तीन भाई थे, जिनमें से दो भाइयों की पहले ही मौत हो चुकी थी। सतीश राजस्थान रोडवेज का कर्मचारी है और ड्यूटी जॉइन करने सरदारशहर जा रहा था। वह केबिन में बैठा था, जिससे ड्राइवर के साथ उसकी भी मौत हो गई। लोक परिवहन की बस बीकानेर जा रही थी। हादसे में बस ड्राइवर सुभाष मीणा और केबिन में बैठे राजस्थान रोडवेज के कर्मचारी 36 वर्षीय सतीश जांगिड़ की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रोले में 20 हजार ईंटे लदी थीं। टक्कर से बस आगे से पूरी खुल गई और सडक़ पर ईंटे फैल गईं। हादसे होते ही वहां चीख पुकार मच गई। वहां से निकल रहे वाहन चालक व ग्रामीण मदद को आए तथा घायलों को संभाला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम