घने कोहरे- दूल्हा-दूल्हन की कार कंटेनर मे घुसी दो की मौत, मचा कोहराम

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Chittorgarh News ।  जिले में भीलवाड़ा सिक्स लेन पर शनिवार सुबह एक हादसे में दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई है। रतलाम में विवाह के बाद बारातियों की कार मारवाड़ के पाली लौट रही थी। इस दौरान गंगरार चौराहे पर ब्रेकर के यहां बोलेरो आगे चल रहे हैं कंटेनर में घुस गई। घनी धुंध के कारण कार का चालक आगे चल रहे कंटेनर को देख नहीं पाया था। हादसे में पांच जने गंभीर घायल हैं, जिन्हें चित्तौड़गढ़ के जिला चिकित्सालय में रेफर किया है।
गंगरार थानाधिकारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि पाली जिले से एक बारात रतलाम गई थी। विवाह की रस्म के बाद दूल्हा-दुल्हन सहित अन्य बाराती वापस पाली लौट रहे थे। इस दौरान चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार कस्बे में से गुजर रहे सिक्सलेन पर ब्रेकर के यहां यह हादसा हुआ है। बोलेरो कार के आगे चल रहे हैं कंटेनर के चालक ने ब्रेकर आने के कारण ब्रेक लगाए थे। वहीं पीछे तेज गति से आ रहे बोलेरो का चालक कंटेनर को देख नहीं पाया और पीछे से घुस गया। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह चित्तौड़गढ़ जिले में घना कोहरा था। इसके कारण चालक कंटेनर को देख नहीं पाया था। दुर्घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। हादसे में दूल्हा दुल्हन सुरक्षित बताए जा रहे हैं। वहीं दो रिश्तेदारों की मौत हो गई है। धमाके की आवाज सुन कर कस्बेवासियों की नींद खुल गई और मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। लोगों की सहायता से पुलिस ने सभी घायलों को पहले गंगरार चिकित्सालय पहुंचाया। चिकित्सालय ले जाने के दौरान दो जनों की मौत हो गई। वहीं कार में सवार 5 अन्य घायल हुए, जिन्हें गंगरार चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय रेफर कर दिया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम