भाई ने पड़ोसी के साथ अपनी बहन को देखा तो कर दिया ऐसा काम पड़ोसी के साथ ….

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
Chittorgarh News।चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व हत्या कर अलसीगढ़ गांव के जंगल में शव जलाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ जारी है।
 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरितासिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में वारदात का खुलासा किया है। उन्होेंने बताया कि 11 दिसंबर को मिली अधजले शव की पहचान इशाक मोहम्मद निवासी आवरीमाताजी के रूप में हुई थी। जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन पर डिप्टी निंबाहेड़ा जगराम मीणा व सदर निंबाहेड़ा के सुपर विजन में एक टीम बनाई गई। टीम द्वारा लगातार इस मामले की जांच की जा रही थी। जांच के दौरान पता चला कि इशाक मोहम्मद को पड़ोस में रहने वाले चेतन ने इशाक को अपनी बहन के साथ बातचीत करते हुए देखा था। इशाक मोहम्मद चेतन की नाबालिग बहन के साथ बातचीत करता था। वहीं, इशाक के भतीजे शकील ने 8 दिसंबर को मृतक को खेत की तरफ जाते हुए देखा था।
इसी बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने लड़की के परिवारजनों से पूछताछ की। जिसके बाद लड़की के भाई चेतन पुत्र गोपीलाल व राजेश पुत्र गोपी लाल निवासी आवरी माता ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने बताया कि 8 दिसंबर मृतक को अपनी बहन के साथ घर में मिलते हुए देखा। उसके बाद चेतन ने ईशा को घर में बुलाया और उसके बाद दोनों भाइयों ने इसाक के साथ मारपीट की। दोनों ने इशाक मोहम्मद का मुंह बांधकर बोरी में डालकर अलसीगढ विरान में खदान में ले जाकर पहचान छिपाने के लिये उसपर पेट्रोल व शक्कर डाल कर जिंदा जला दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम