प्रदेश कांग्रेस में आज होगा निकाय चुनाव पर मंथन मुख्यमंत्री होंगे शामिल

liyaquat Ali
2 Min Read

Jaipur News : प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट(Sachin Pilot) ने गुरुवार को पीसीसी मुख्यालय में सत्ता और संगठन की बड़ी बैठक बुलाई है बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजस्थान के प्रभारी सचिव राजस्थान के प्रभारी महासचिव प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अग्रिम चारों संगठनों के अध्यक्ष और राज्य मंत्री परिषद के सभी मंत्रियों को बुलाया है। सचिन पायलट ने साफ निर्देशित किया है  की इनके अलावा किसी को भी पीसीसी में  प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

https://www.dainikreporters.com/2019/09/17/merge-of-bsp-mlas-master-stroke-of-ashok-gehlot/

निकाय चुनाव (nikaay chunaav)से पहले यह बैठक बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है इस बैठक में निकाय चुनाव की तैयारियों के साथ ही राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति और राजनीतिक नियुक्ति (Political appointment) पर भी चर्चा की जा सकती है। बैठक का एजेंडा बसपा विधायक (BSP MLA) को के कांग्रेस में आने के बाद बनी स्थिति पर चर्चा का भी है ।

माना जा रहा है कि बसपा विधायकों की विजय के बाद बसपा सुप्रीमो की नाराजगी कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) तक पहुंच गई है ऐसे में होने वाले डैमेज कंट्रोल को लेकर भी रणनीति तय की जाएगी कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि बैठक में मुख्य रुप से निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने को लेकर मंथन किया जाएगा।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *