महिला समेत तीन जिंदा जले, एक बछड़ी की भी दर्दनाक मौत

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
Bikaner News। राजस्थान में बीकानेर जिले के लूणकरणसर थाना इलाके के सुरानाणा गांव में महिला, दो बच्चों सहित एक बछड़ी की जिंदा जल गई।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि थाने में सुबह सूचना सूचना मिलने के बाद सीआई ईश्वरप्रसाद ने उच्चाधिकारियों को सूचना भेज दी और मौके लिए रवाना हो गए। उन्होंने बताया कि 75 वर्षीया धाई देवी जाट और उनकी पोती 10 वर्षीय अनीता व 8 वर्षीया मोनिका पुत्री हंसराज जाट निवासी खिलेरिया की झोंपड़ी में लगी आग से मौत हो गयी। इस दौरान एक बछड़ी की भी आग की चपेट में आने से मौत हो गई। सीआई ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि चूल्हे की चिंगारी से झौंपड़ा जला, जिससे चार प्राणियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।  घटना की रिपोर्ट लूणकरणसर थाना में दर्ज की गयी है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम