बहन के सहयोग से युवक ने किशोरी को नशीली चाय पिला किया दुष्कर्म बनाया वीडियो और अब….

Bikaner News। बहन के सहयोग से एक युवक ने नाबालिग किशोरी को जान पहचान होने के नाते घर पर बुलाकर चाय में नशीली वस्तु डाल चाय पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने और बहन की मदद से वीडियो बनाने के बाद उस पर जबरन शादी का दबाव डालने का एक मामला सामने आया है । पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर युवक और उसकी बहन के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

गंगाशहर थानाधिकारी राणीदान उज्जवल से रविवार को मिली जानकारी के अनुसार आरोप है कि 25 वर्षीय बाबूलाल गहलोत ने अपनी बहन के साथ मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक दो माह पूर्व आरोपित की बहन पीड़िता को अपने घर ले गई थी। जहां उसका भाई बाबूलाल पहले से वहां मौजूद था। आरोपितों ने पीड़िता को चाय पिलाई, जिसके बाद पीड़िता बेहोश होने लगी। इस दौरान आरोपी बाबूलाल ने पीड़िता से दुष्कर्म किया तथा घटना का वीडियो भी बना लिया गया।

 

उसके बाद आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शादी के लिए दबाव बनाने लगा। पुलिस ने आरोपित बाबूलाल गहलोत व उसकी बहन के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच डीवाईएसपी सीओ सदर पवन भदौरिया कर रहे हैं। भदौरिया ने बताया कि आज मेडिकल की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है।