बीकानेर में मंत्री कल्ला के खिलाफ नारेबाजी, थाने के आगे रास्ता रोका और पुलिस के खिलाफ जमकर किया प्रदर्शन

Bikaner News । बीकानेर में नयाशहर थानांतर्गत मुक्ताप्रसाद कॉलोनी में राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में हुई लाखों रुपए की लूट के बाद मंगलवार को इलाके के वाशिंदों में आक्रोश पनप गया है। इस वारदात के बाद मंगलवार को क्षेत्र के लोगों ने राज्य के ऊर्जा मंत्री व क्षेत्रीय विधायक डा. बी.डी.कल्ला के खिलाफ नारेबाजी, कॉलोनी में बंद पड़ी पुलिस चौकी को खुलवाने की मांग को लेकर नयाशहर थाने के आगे रास्ता रोक दिया और पुलिस के खिलाफ  जमकर प्रदर्शन किया।
शहर में आपराधिक घटनाओं के लगातार बढऩे से खौफ  खाए लोगों ने आज जमकर पुलिस के खिलाफ  नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि पिछले कई महीनों से नयाशहर थाना क्षेत्र अपराधियों का गढ़ बन गया है लेकिन पुलिस इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। जागरूक लोगों की ओर से बदमाशों के खिलाफ  शिकायत करने के बाद भी थाना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। उन्होंने कहा कि एमपी कॉलोनी में बनी पुलिस चौकी भी काफी समय से बंद पड़ी है। अपराधी खुलेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।
प्रदर्शन के दौरान सीओ सिटी सुभाष शर्मा ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी और कॉलोनी स्थित पुलिस चौकी में भी पर्याप्त स्टाफ तैनात कर दिया जाएगा। वहीं एमपी कॉलोनी के लोगों ने कहा है कि यदि 24 घंटे में पुलिस चौकी को सुचारू नहीं किया गया तो आंदोलन को व्यापक बनाया जाएगा। प्रदर्शन में एमपी कॉलोनी व्यापार मंडल के फारुख पठान, मुकेश ओझा, भाजपा के विजय उपाध्याय, अशोक आचार्य, पार्षद प्रदीप उपाध्याय, रामदयाल पंचारिया, कौशल शर्मा सहित एमपी कॉलोनी के कई बाशिन्दें और व्यवसायी शामिल थे।