बैंक ऑफ बड़ौदा की नेट बैंकिंग की गड़बड़ी से अटक गया करोड़ों रुपये का कारोबार

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
Bikaner News। बीकानेर के व्यापारियों को बैंक ऑफ बड़ौदा की कॉरपोरेट नेट बैंकिंग में तकनीकी खामी का नुकसान उठाना पड़ा। पिछले दो-तीन दिन से कॉरपोरेट श्रेणी की नेट बैंकिंग काम नहीं कर रही, ऐसे में नेट बैंकिंग के माध्यम से रुपयों का आदान-प्रदान करने वाले बड़े व्यापारियों को परेशानी झेलनी पड़ी। साथ ही साथ करोड़ों रुपए का कारोबार भी अटक गया। हालांकि सामान्य उपभोक्ताओं और मोबाईल बैंकिंग में इसका कोई खास असर देखने को नहीं मिला।
 बैंक के डीजीएम योगेश यादव के अनुसार इसका जल्द ही उच्च स्तर पर समाधान किया जा रहा है। यादव ने बताया कि देना बैंक का बैंक ऑफ बड़ौदा में मर्ज होने के बाद पुराने डेटा को बैंक ऑफ बड़ौदा में स्थानांतरित किया जा रहा है। इस वजह से कुछ परेशानियां पैदा हुई है जिन्हें जल्द ही दूर कर दिया जाएगा। इस सम्बन्ध में उन्होंने मुम्बई में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के कॉरपोरेट ऑफिस को इस समस्या के समाधान हेतू लिखा है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम