एक और राठी परिवार पर मुकदमा दर्ज, बिना अनुमति किया गृह प्रवेश बुलाए 150 मेहमान

DAINIK REPORTERS

Bikaner news । कोरोना वायरस के कोहराम के बाद भी आमजन इसकी भयवता को ग॔भीर नही ले रहा है और लाॅकडाउन खुलते ही शादी समारोह, गृह प्रवेश, मांगलिक कार्यक्रम कर लहे है । आमजन की रह लापरवाही सब पर भारी पड रही है । प्रदेश मे कल एक और राठी परिवार पर लॉकडाउन एवं राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना एडवाइजरी का उल्लंघन करने का मामला पुलिस थाने मे दर्ज हुआ है ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर के पुलिस थाना नया शहर में रहने वाले जुगल राठी ने बिना किसी अनुमति के अपने गृह प्रवेश का आयोजन किया और इस आयोजन में 100 से 150 लोगों की भीड़ एकत्रित कर कोरोना एडवाइजरी का उल्लंघन किया गया ।

थानाधिकारी ने बताया कि राठी पर बिना किसी अनुमति के अपने गृह प्रवेश का आयोजन करने और इस आयोजन में 100 से 150 लोगों की भीड़ एकत्रित कर कोरोना एडवाइजरी का उल्लंघन किया गया।

जिस पर भंवर दान निवासी संतोष नगर पीएस बज्जू हाल अतिरिक्त पटवार हल्का बीकानेर की ओर से दी रिपोर्ट पर
भारतीय दंड संहिता की धारा 188 , 269 , 270 तथा 271 के तहत जुगल राठी के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करवाई जा रही है।

विदित है की इससे पूर्व भीलवाड़ा मे बर्तन व्यापारी घीसू लाल राठी ने बेटे की शादी मे नियमो का उल्लंघन किया जिससे 15 जने संक्रमित हो गए थदा दूल्हे के दादा की मौत हो गई और 58 क्वारंटाइन है इस पर जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने राठी के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए 626600 रूपये का जुर्माना लगाया है ।