शाहपुरा से गुजरने वाली रोडवेज बस में हो रही है थर्मल स्केनिंग

Shahpura news(मूलचन्द पेसवानी) रोडवेज बस में यात्रा करने वाले यात्रियों की थर्मल स्केनिंग करने के बाद यात्रियों को बस में बैठाया जा रहा है। कोरोना संक्रमण की रेाकथाम के लिए शाहपुरा के बस स्टेंड पर भी यह व्यवस्था की गई है।

रोडवेज डिपो के प्रतिनिधि किशनलाल ने बताया अभी शाहपुरा से केवल तीन रोडवेज बसों का आवागमन ही हो रहा है। अगले सप्ताह में कुछ बसों में बढ़ोतरी होने की संभावना है। आज यहां से निकली बसों में सवार होने वाले यात्रियों की थर्मल स्केनिंग करने के बाद ही उनको बस में सवार किया गया।

इसके अलावा चालक व परिचालक को भी दिशा निर्देश दिये गये है कि वो बस में सेनेटाईजेशन का पूरा ध्यान रखे। अभी शाहपुरा से जयपुर प्रातः 8.30 बजे, दोपहर 2.30 बजे व शाहपुरा से देवली प्रातः 9.30 बजे तथा शाहपुरा से भीलवाड़ा दोपहर 1.30 बजे व सांय 4.30 बजे ही बसे चल रही हैं। सभी बसों की रवानगी भीलवाड़ा रोड़ पर नये बस स्टेंड से ही हो रही है।

रोडवेज डिपो के प्रतिनिधि किशनलाल ने सभी यात्रियों से नये बस स्टेंड पहुंच कर वहीं से यात्रा प्रांरभ करने का अनुरोध किया है ताकि वहां पर थर्मल स्क्रेनिंग व सेनेटाईजेशन का पूरा ध्यान रखा जा सके।