नगर परिषद पार्ट–2 क्या आयुक्त ने आखिर दबाव मे कर दिए आदेश

Bhilwara News । नगर परिषद आयुक्त ने आखिर होटल व्यवसाई कम दलाल की चली हुई चालों के दबाव में आकर उस बाबूमोशाय के सेक्शन बदलने के आदेश कर ही दिए । होटल व्यवसाई कम दलाल के नगर परिषद कार्य प्रणाली में हस्तक्षेप और आयुक्त के मूक स्वीकृति के इस खेल को लेकर भीलवाड़ा कांग्रेस की राजनीति में बड़ी सुगबुगाहट शुरू हो गई है दूसरी ओर होटल व्यवसाई कम दलाल महाशय की यह दखल दाजी और पैंतरा बाजी आने वाले दिनों में कांग्रेस के लिए घातक साबित न हो जाए तो इसमें कोई अतिशयोक्ति नहीं ।

http://क्या नगर परिषद आयुक्त इस होटल व्यवसायी दलाल के इशारे पर कर रही के काम https://www.dainikreporters.com/news/rajasthan-news/bhilwara-news/46756/

होटल व्यवसाई कम परिषद दलाल ने अपने निजी स्वार्थ के काम और नियम विरुद्ध काम कराने के लिए परिषद के ही एक फर्जी हस्ताक्षर और राइटिंग में माहिर बाबू का परिषद का सेक्शन (शाखा )बदली कराने के लिए के लिए आयुक्त पर दबाव बनाया और दबाव को और पुख्ता करने के लिए होटल व्यवसाई दलाल ने श्रीनाथजी की नगरी के एक बड़े नेता जी के सिपहसालार से राजधानी से घंटी घनघना दी की दलाल जी जो कह रहे हैं उस बाबू को बदल दो आयुक्त ने राजधानी से घंटी आने के बाद फर्जी हस्ताक्षर और राइटिंग में माहिर बाबू मोशाय के दलाल द्वारा चाहे गए सेक्शन में लगाने के आयुक्त ने आदेश क्रंमाक नपभी/स्था./2020/15125–30 दिनांक 25/11/2020 भी कर है । अब एक बार फिर चलेगा खेल और अंदरखाने खाई जाएगी मलाई । विदित है की कल हमने इस सबंधं मे विस्तृत खबर प्रसारित की थी ।

खाकी मे भी सेंध

होटल व्यवसाई कम दलाल कि अब खाकी मैं भी सेंध है इसकी चर्चा शहर में अच्छी खासी है की दलाल महाशय के होटल पर अब अक्सर खाकी की गाड़ियां भी नजर आती है किसको कहां और कैसे लगाना यह भूमिका दलाल महाशय श्रीनाथजी की नगरी के एक बड़े नेता जी के सिपहसालार के जरिए बखूबी निभा रहे हैं जिसमें अच्छी खासी बंदरबांट का खेल भी हो रहा है ऐसी चर्चाओं का दौर शहर में चल रहा है ।

कांग्रेस को पड सकता है भारी यह…

नगर परिषद और खाकी महकमे में इन होटल व्यवसाय कम दलाल की दखल दाजी से जहां कांग्रेस के युवा नेता हाशिए पर आ गए हैं तो वहीं दूसरी ओर वरिष्ठ नेता गण भी दरकिनार हो रहे हैं और ऐसे में आने वाले नगर परिषद के चुनाव में कांग्रेस को यह महाशय कहीं भारी नुकसान ना करा दे

नोट- नगर परिषद का पार्ट वन आपने कल पढा था और आज आप पढ़ रहे पार्ट -2,और अब इसकी अगले पार्ट भी आपके सामने होगें