कोविड वैक्सीनेशन को लेकर चीफ सेक्रेट्री आर्य ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

Bhilwara News। मुख्य सचिव निरंजन आर्य प्रदेश ने जिलो के कलक्टर, स्वास्थ्य विभाग से जुड़े अधिकारियों, पुलिस अधिकारियों की जयपुर से वीसी के माध्यम से बैठक ली। कोविड-19 वैक्सीनेशन के प्रबन्धन एवं सफल क्रियान्वयन के संबंध में जिलों में की जा रही आवष्यक तैयारियों की प्रगति की समीक्षा के लिए वीसी ली गई। वीसी में जिला कलक्टर शिवप्रसाद एम. नकाते ने जिले में कोविड वैक्सीनेषन को लेकर की गई तैयारियों के बारे में अवगत कराया।

कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग के वीसी रूम से आयोजित वीसी में एडीएम सिटी वंदना खोरवाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेन्द्र सिंह जोधा, उपखण्ड अधिकारी ओम प्रभा, सीएमएचओ डाॅ. मुश्ताक खान, पीएमओ डाॅ. अरूण गौड़, एसीएमएचओ डाॅ. सीपी गोस्वामी, प्रिंसिपल मेडिकल काॅलेज शलभ शर्मा, डीओआईटी संयुक्त निदेशक सत्यदेव व्यास सहित अन्य उपस्थित रहे।

कलेक्टर ने जिला टास्क फोर्स की ली बैठक

वीसी में प्राप्त निर्देशो की अनुपालना में जिला कलक्टर ने वीसी समाप्ति के पश्चात डीटीएफ बैठक ली। उन्होंने नगर परिषद के अधिकारी को फ्रंटलाईन वर्कर्स का डाटा उपलब्ध कराने तथा चिकित्सा अधिकारियों वैक्सीनेशन के लिए स्टाफ को प्रशिक्षित करने को कहा और सेशन साईट के भौतिक सत्यापन के निर्देश दिये। उन्होंने आईसीडीएस के अधिकारी को भी रजिस्टर्ड कार्यकत्ताओं की जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। चिकित्सा अधिकारियों को ब्लाॅक लेवल मीटिंग करवाने के निर्देश दिये।