जहाजपुर:बजरी माफियाओं की दिनदहाड़े दादागिरी,NH 148D पर पुलिस का रोका रास्ता , वीडियो देखें

Jahazpur News(आज़ाद नेब) बेलगाम बजरी माफिया अब प्रशासन पर भी भारी पड़ने लगे हैं आज दिनदहाड़े बजरी माफियाओं ने पुलिस का रास्ता रोका। प्रशासन समय पर नहीं चेता तो यहां पर जंगलराज कायम होने मे ज्यादा समय नही लगेगा।

हुआ यूं कि दो पुलिसकर्मी अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को शक्करगढ़ चौराहे से पकड़ कर लेकर आ रहे थे बीच रास्ते में नेशनल हाईवे 148D नागदी बांध के मोड़ पर तकरीबन 20 जने मोटरसाइकिल व कार में सवार होकर आए और पुलिसकर्मियों का रास्ता रोक लिया। जो ही मीडिया कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे बजरी माफिया मीडिया कर्मी को देखकर तितर-बितर होने लगे। पुलिसकर्मियों को मीडिया वालों ने पूछा तो उन्होंने बताया कि यह लोग हमें रोक रहे हैं मोटरसाइकिल व कार आगे लगा रखी है। हमें ट्रैक्टर को थाने नहीं ले जाने दे रहे हैं।

बजरी माफियाओं द्वारा की गई दिनदहाड़े इस हिमाकत से पुलिस कर्मी भी एक समय के लिए सकते में आ गए थे। मीडिया कर्मी को देखकर उनके जान में जान आई। अभी भी अगर प्रशासन सचेत नहीं होता है तो वो दिन अब दूर नहीं जब क्षेत्र में जंगलराज कायम हो जाएगा। अब देखना यह है कि प्रशासन इन रास्ता रोकने वाले बजरी माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करता है या केवल ट्रैक्टर को जप्त कर अपनी इतिश्री पूरी कर लेता है यह देखने वाली बात होगी।