जहाजपुर:अवैध बजरी पर प्रशासन हुआ सख्त, तहसीलदार की पहल पर हुई नाकेबंदी

Jahazpur News(आज़ाद नेब) अवैध बजरी रोकथाम के लिए प्रशासन लाख जतन करने के बावजूद भी बेलगाम बजरी माफियाओं पर लगाम कसने में अभी तक नाकाम साबित हुआ है। लेकिन बजरी माफियाओं पर लगाम कसते हुए लगातार अवैध बजरी रोकथाम के लिए तहसीलदार मुकुंद सिंह शेखावत कार्यवाही कर रहे हैं।

जहाजपुर:अवैध बजरी पर प्रशासन हुआ सख्त, तहसीलदार की पहल पर हुई नाकेबंदी 1

मिली जानकारी के अनुसार अल सुबह तहसीलदार मुकुंद सिंह शेखावत को अवैध बजरी के ट्रेलर भरकर शक्करगढ़ थाने के सामने से जाने की सूचना मिली। शेखावत ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शक्करगढ़ थाने के बाहर नाकाबंदी करवाई।

नाकाबंदी करवा कर तहसीलदार मौके से रवाना हुए कुछ समय बाद ही अवैध बजरी से भरे 2 ट्रेलर आऐ जिनको पुलिस वालों ने रोककर भी उन्हें जाने दिया मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों द्वारा वीडियो एवं फोटो लेने के बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी हरकत में आए और अवैध बजरी से भरी गाड़ियों को वापस बुलाया और थाने ले गए। आज की अवैध बजरी की कार्रवाई में शक्करग अट थाने में 3 बजरी से भरे ट्रेलर को खड़ा करवा गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शक्करगढ़ थाने के बाहर से रोजाना 50 से 60 ट्रेलर व ट्रक बजरी से भर कर निकलते हैं। जिन को रोकने व टोकने वाला कोई नहीं है बेधड़क होकर थाने के बाहर से गुजर जाते हैं।