टोंक पुलिस ने चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश,गिरोह का मास्टर माइंड भी गिरफ्तार

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। लोहे से लेकर सोना, दुकान से लेकर मकान व जेबें काटना जैसी वारदातों को बखूबी अंजाम देकर मौके से भाग छूटने वाले आखिरकार टोंक पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। टोंक पुलिस ने इस शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश कर गिरोह के मास्टरमाइंड शरीफ पुत्र पीर मोहम्मद निवासी कुल्हड़िया जहाजपुर को गिरफ्तार किया है।

आरोपी शरीफ 9 जनों का गैंग ऑपरेट करता है, ये गिरोह राज्य के कई जिलों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने का काम करते है। ज़िला पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश ने बताया कि पिछले कई दिनों से ज़िले के दूनी, देवली व मालपुरा थाना क्षेत्रों में चोरियों की वारदातें बड़ी।

जिसको लेकर टोंक एसपी व मालपुरा अतिरिक्क्त पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार सहायक पुलिस अधीक्षक वृत्त देवली के सुपर विज़न में चोरों का सरगना शरीफ पुत्र पीर मोहम्मद निवासी कुल्हड़िया जहाजपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपित शरीफ ने पूछताछ में ज़िले में कई चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। ये गैंग ट्रांसफार्मर से कॉपर ऑयल, मोबाइल टावर से बैटरियां, कुओं से मोटर, मोबाइल, दुकानों व मकानों से सोने चांदी के आभूषण चोरी करना सहित सोते हुए ड्राइवर व खलासियों की जेबें काटना जैसी वारदातों को अंजाम देते है। पुलिस अब इसके गैंग के अन्य चोरों की तलाश में है।