टोंक पुलिस ने चोरी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश,गिरोह का मास्टर माइंड भी गिरफ्तार

Firoz Usmani
2 Min Read

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। लोहे से लेकर सोना, दुकान से लेकर मकान व जेबें काटना जैसी वारदातों को बखूबी अंजाम देकर मौके से भाग छूटने वाले आखिरकार टोंक पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। टोंक पुलिस ने इस शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश कर गिरोह के मास्टरमाइंड शरीफ पुत्र पीर मोहम्मद निवासी कुल्हड़िया जहाजपुर को गिरफ्तार किया है।

आरोपी शरीफ 9 जनों का गैंग ऑपरेट करता है, ये गिरोह राज्य के कई जिलों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने का काम करते है। ज़िला पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश ने बताया कि पिछले कई दिनों से ज़िले के दूनी, देवली व मालपुरा थाना क्षेत्रों में चोरियों की वारदातें बड़ी।

जिसको लेकर टोंक एसपी व मालपुरा अतिरिक्क्त पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार सहायक पुलिस अधीक्षक वृत्त देवली के सुपर विज़न में चोरों का सरगना शरीफ पुत्र पीर मोहम्मद निवासी कुल्हड़िया जहाजपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपित शरीफ ने पूछताछ में ज़िले में कई चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। ये गैंग ट्रांसफार्मर से कॉपर ऑयल, मोबाइल टावर से बैटरियां, कुओं से मोटर, मोबाइल, दुकानों व मकानों से सोने चांदी के आभूषण चोरी करना सहित सोते हुए ड्राइवर व खलासियों की जेबें काटना जैसी वारदातों को अंजाम देते है। पुलिस अब इसके गैंग के अन्य चोरों की तलाश में है।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।