जहाजपुर:चुनाव चिन्ह आवंटन के बाद 7 वार्डों मे निर्दलीय भारी

Azad Mohammed nab
1 Min Read
File Photo - Nagar Palika Jahazpur

Jahazpur News(आज़ाद नेब) नगर पालिका के 25 वार्डों के चुनाव में चुनाव चिन्ह आवंटन के साथ ही तकरीबन 7 वार्डों में राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों पर निर्दलीय उम्मीदवार भारी पड़ते नजर आ रहे हैं।

चुनाव चिन्ह आवंटन के बाद राजनीतिक सूत्रों के अनुसार नगर पालिका के 25 वार्डों मे भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार 8 जगहों पर वह कांग्रेस पार्टी के पांच जगहों पर भारी पड़ेंगे वही पांच ऐसे वार्ड हैं जिसमें बीजेपी और कांग्रेस मे आमने-सामने कड़ा मुकाबला दिखाई दे रहा है। साथ ही पालिका क्षेत्र के साथ वार्ड ऐसे हैं जिनमे निर्दलीय उम्मीदवार कांग्रेस व भाजपा दोनों ही पार्टियों को कड़ी टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं।

इसी आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि नगर पालिका में किसी भी पार्टी को बहुमत हासिल नहीं होगा चेयरमैन बनाने के लिए निर्दलीयों का सहारा लेना होगा।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365