जहाजपुर:पालिका मे हो रही बंदरबांट, सीसी रोड पर डामर के लगे पेच


जहाजपुर(आज़ाद नेब) नगरपालिका क्षेत्र में अपने चहेते ठेकेदारों को फायदा पहुचाने के लिए पालिका ईओ द्वारा सीसी रोड पर डामर का पेच लगाकर बंदरबांट की जा रहीं हैं।

जहाजपुर:पालिका मे हो रही बंदरबांट, सीसी रोड पर डामर के लगे पेच 1

सीसी रोड पर हो रहे गड्ढों को भरवाना अच्छा कार्य है पर बिना टेक्निकल अधिकारी के स्वीकृति के ही पेच लगाने का कार्य कहा तक उचित है। इसके अलावा जहां पर पेचवर्क किया जा रहा है पूर्व में जिस ठेकेदार द्वारा सीसी रोड बनाया गया था। अभीतक उसका गांरटी पीरियड है बावजूद इसके उस ठेकेदार को खराब बने रोड का ना ही तो रोड नोटिस दिया गया और ना ही उसके पेमेंट पर रोक लगाई गई।

मिली जानकारी के अनुसार अंधेरे नगरी चौपट राजा वालीं कहावत वार्ड नम्बर पुराना पांच व वर्तमान आठ मे चरितार्थ हो रहीं हैं। बीती रात को इस वार्ड में पेच वर्क का कार्य जारी था। जिस सीसी रोड पर यह पेचवर्क कार्य किया जा रहा है वहां पर पूर्व में नए सीसी रोड बनने के कार्य आदेश जारी हो चुके हैं और आजकल में ही पूरे रोड को हटाकर उसका नवीन नवीनीकरण किया जाएगा। क्या यह सब जानकारी पालिका कर्मियों को नहीं। इन सारी खामियों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पालिका मे केवल विकास के नाम पर बंदरबांट हो रही है।

Slider