जहाजपुर:तलवार बाबा का दिल दहलाने वाला विडियों सोशल साइट्स पर हुआ वायरल


Jahazpur news(आज़ाद नेब) सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद एंव जागरूकता के बाद भी लोगों का अंधविश्वास लोगों का पीछा नही छोड़ रहा है। ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला भयानक वीडियो नगर के सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है।

जहाजपुर:तलवार बाबा का दिल दहलाने वाला विडियों सोशल साइट्स पर हुआ वायरल 1जहाजपुर:तलवार बाबा का दिल दहलाने वाला विडियों सोशल साइट्स पर हुआ वायरल 2

सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे विडियों मे माता पिता के सामने लड़की के गले पर हाथ में तलवार लेकर पैर से दबा रहा है लड़की दर्द के मारे चिल्ला रही है। साथ ही लड़की के बाल पकड़कर घसीटा हुआ कमरे के अंदर ले जाता हुआ दिखाया गया है।

विडियों मे भूत प्रेत उतारने के लिए न जाने कैसी कैसी हरकतों को अंजाम देते हुए दिखाया गया है। दिल दहलाने वाले इस वायरल हुए वीडियो से लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। नगर में विडियों को लेकर सनसनी फैल गई है

यह तलवार बाबा नगर के चमन चौराहे का बताया जा रहा है जानकारी के मुताबिक यह एक सरफिरा युवक जिसका नाम महबूब कुरैशी बताया गया है।

दिल दहलाने वाले वीडियो के वायरल होने के साथ ही पुलिस भी सक्रिय होती दिखाई दी पुलिस इस सरफिरे युवक की जानकारी लेने में जुटी है। सूत्रों के अनुसार नगर से 3 दिन से यह युवक बाहर बताया गया है और इसका मोबाइल भी स्विच ऑफ बताया गया।

Slider