दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं के से की मारपीट और अश्लील हरकतें बार सेशन का फरमान कोई नहीं लड़ेगा केस

Bhilwara news। भीलवाडा के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला वकील के घर में आज दोपहर में दिनदहाड़े कुछ दबंगों ने घुसकर मारपीट ही नहीं की वरन अश्लील हरकतें की तथा उसे जान से मारने की धमकी देकर महिला वकील के चिल्लाने पर भाग छूटे इस संबंध में महिला वकील ने सुभाष नगर थाने में एक मामला दर्ज कराया है दूसरी ओर इस घटना के बाद अभिभाषक संस्था एक फरमान जारी करते हुए आरोपियों की ओर से वकालत नहीं करने का निर्णय लिया है।

इस साल शादी से चूक गए तो इतना करना पडेगा इंतजार,क्योकि जानें..

शहर के सुभाष नगर क्षेत्र में रहने वाली वकील रेखा ओझा पत्नी कृष्णकांत ओझा ने सुभाष नगर थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि आज दोपहर में जब घर में थी तब पंकज डीडवानिया और उसके साथ चार जने घर में घुस आए और उसके साथ मारपीट की तथा उसे नीचे गिरा दिया और उसके ऊपर बैठकर अश्लील हरकतें करने लगे और कहा कि तेरे मकान पर कब्जा करके रहेंगे उसके चिल्लाने पर भाग छूटे इस घटना से महिला वकील रेखा के शरीर पर चोटें भी आई । पुलिस ने महिला वकील की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर घर के तथा आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज लिए अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

अभिभाषक संस्था का फरमान

दूसरी ओर इस घटना को लेकर जिला अभिभाषक संस्था ने निर्णय लेते हुए एक फरमान जारी किया है कि कोई भी वकील संस्था के सदस्य महिला वकील रेखा हो जा के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों की ओर से पेड़ भी नहीं करेगा इस संबंध में संस्था के महासचिव छोटू लाल माली ने एक परिपत्र जारी कर दिया है