भीलवाड़ा में उपचुनाव व निकाय चुनाव को लेकर प्रभारी मंत्री शर्मा व राठौड पहुंचे , पार्टी नेताओ से मंथन

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Bhilwara News। भीलवाड़ा जिले की रायपुर- सहाडा विधानसभा के होने वाले उप चुनाव और भीलवाडा नगर परिषद सहित जिले की 6 नगर पालिकाओं मे हो रहे चुनाव को लेकर भीलवाड़ा जिले के प्रभारी और चिकित्सा एंव स्वास्थ्य मंत्री डॉ.रघु शर्मा मंगलवार को भीलवाड़ा जिले के गंगापुर पहुंचे। उनके साथ में राजस्थान बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष और सहाडा उपचुनाव के प्रभारी धर्मेद्र राठौड भी मौजूद थे। दोनो नेता मंथन और रायशुमारी करेंगे ।
दोनो नेताओं ने गंगापुर के विधायक रहे स्व कैलाश त्रिवेदी के परिजनों से मुलाकात की तथा बाद में उनके स्मृति स्थल पर पहुंच कर पुष्पाजंली अर्पित की।

गंगापुर पहुंचने पर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष चेतन डीडवानियां की अगुवाई में कांग्रेस पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

प्रभारी मंत्री ने बाद मे विधानसभा उपचुनाव को लेकर क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं से विचार विमर्श करते हुए सहाड़ा उपचुनाव के लिए कांग्रेस की रणनीति पर भी चर्चा की। प्रभारी मंत्री शर्मा मुख्यमंत्री के निर्देश पर सहाड़ा उपचुनाव के लिए कांग्रेस की रणनीति के लिए गंगापुर पहुंचे है।

पार्टी का फोकस है की यह सीट उप चुनाव मे भी कांग्रेस के पास बरकरार रहे इसलिए ऐसे व्यक्तित्व को टिकट दिया जाए जो सर्व मान्य हो तथा जीत सके । उपचुनाव के लिए स्वर्गीय विधायक कैलाश त्रिवेदी के परिवार से उनकी पत्नी या फिर कैलाश जी के भाई को टिकट देने पर भी मंथन चल रहा है कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा भी कतार मे है ।

दोनो कांग्रेस नेता गंगापुर के बाद भीलवाड़ा में कांग्रेस के पदाधिकारियों से उपचुनाव को लेकर तथा भीलवाडा नगर परिषद सहित जिले की नगर पालिकाओं मे कांग्रेस का बोर्ड कैसे बने इस पर भी मथंन होगा ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम