भीलवाडा से वेक्सीन लेने कडी सुरक्षा के साथ टीम रवाना , रात तक वेक्सीन पहुंचेगी

Bhilwara News। कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ने के लिए आखिर इंतजार की घड़ियां अब समाप्त हो गई और वैक्सीन लेने के लिए भीलवाड़ा से आज तड़के कड़ी सुरक्षा के बीच टीम जयपुर रवाना हो गई ।

कोरोना वैक्सीन के कल साहब जयपुर पहुंचने के बाद जयपुर से सभी जिलों को रेटिना उनका कार्य आज होगा और इसी को लेकर वैक्सीन लेने के लिए व्यंजन वर्ण के साथ आज सवेरे डिप्टी सीएमएचओ और आर आईटी टीम के प्रभारी डॉ घनश्याम चावला के नेतृत्व में राजेंद्र पारीक तथा तीन हथियारबंद सुरक्षा गार्डों के बीच टीम सवेरे 5:30 बजे रवाना हो गई है और यह टीम देर रात तक वैक्सीन लेकर भीलवाड़ा पहुंचेगी।

मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मुस्ताक खान ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 20000 वैक्सीन की डोज लेकर देर रात तक टीम भीलवाड़ा पहुंच जाएगी और 16 तारीख से जिले में सरकार की गाइड लाइन के अनुसार बनाए गए 117 केंद्रों पर वैक्सीन लगाने का कार्य वैक्सीन लगाने की दी गई 600 जनों को ट्रेनिंग दी गई है यह जिले में कोरोनावायरस फ्रंट वारियर्स करीब 18000 की जो सूची बनाई गई है उनके वैक्सीन लगाएंगे।

विदित है कि दैनिक रिपोर्टर डॉट कॉम ने कल सवेरे ही विस्तार से खबर प्रसारित की थी कि भीलवाड़ा वैक्सीन की 20000 डोज 14 तारीख गुरुवार को पहुंचेगी