भीलवाडा नगर परिषद जिला कलेक्टर नकाते का शहर मे बना रही मजाक

Bhilwara News। नगर परिषद भीलवाड़ा का प्रशासनिक प्रबंधन इतना लक्चर और कार्य के प्रति पूरी तरह से उदासीन है उन्हें यही नहीं पता कि नगर परिषद के अधीन कार्य प्रणाली के तहत शहर में कहां क्या हो रहा है ? इसका उदाहरण आपको प्रतिदिन सवेरे सुनने को मिल जाएगा कि किस तरह जिले के सबसे बड़े अधिकारी जिला कलेक्टर का मजाक बनाया जा रहा है ।

जी हां यह सच है और आपको यकीन ना हो तो आप प्रतिदिन सवेरे 7 बजे से लेकर 9 बजे तक इसे सुन सकते हैं शहर में गली मोहल्लों कॉलोनियों में कचरा एकत्र करने के लिए नगर परिषद द्वारा चलाए जा रहे कचरा एकत्र वाहन यानी कि ऑटो टिपर मैं स्वच्छ भारत मिशन की ऑडियो के साथ साथ कोरोनावायरस को लेकर जागरूकता के लिए भी ऑडियो संदेश चलते हैं इसी ऑडियो संदेश की श्रंखला में जब राजस्थान सरकार के दिशा निर्देश पर और जिला कलेक्टर शिव प्रकाश नकाते ने भीलवाड़ा में 31 अक्टूबर तक धारा 144 लागू की थी उस दौरान इसको प्रचारित करने और लोगों में संदेश व जागरूकता देने के लिए यह ऑडियो संदेश ऑटो टिपरो के माध्यम से रिकॉर्ड करा कर चलाया गया था ।

लेकिन आश्चर्य की बात है कि अक्टूबर को बीते 2 माह हो गए और सन 2020 को खत्म हुए भी 5 दिन बीत गए हैं लेकिन अभी तक भी इन ऑटो डीपरो मैं एक संदेश सवेरे सुनाई देता है कि कोरोनावायरस को देखते हुए जिला कलेक्टर ने भीलवाड़ा शहर में धारा 144 लगा रखी है यह धारा 144 आगामी 31 अक्टूबर तक जारी रहेगी इसलिए आप घरों में ही रहे इस तरह के शब्दो के साथ यह संदेश चल रहा है इस संदेश को लेकर शहर में चर्चाएं और व्यंग्यात्मक बातें हो रही है अक्टूबर को बीते 2 महीने हो गए नया साल लग गया सन 2021 चालू हो गया लेकिन अभी भी इन ऑटो डिपरो में 31 अक्टूबर तक की चल रहा है यह नगर परिषद प्रशासन और आयुक्त की कार्यप्रणाली ?