भीलवाड़ा निकाय चुनाव–जिताऊ और टिकाऊ के आधार पर भाजपा प्रत्याशी का चयन करेगी– पंचारिया

Bhilwara mews । भीलवाड़ा नगर परिषद चुनाव को लेकर शहर में रहने वाले भाजपा जिला पदाधिकारी एवं 7 मोर्चा जिसमे युवा मोर्चा महिला मोर्चा ओबीसी मोर्चा एसटी मोर्चा एससी मोर्चा अल्पसंख्यक मोर्चा किसान मोर्चा सहित सभी प्रकोष्ठ  के पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक पूर्व राज्यसभा सांसद एवं नगर परिषद चुनाव प्रभारी नारायण पंचारिया जिला प्रभारी दिनेश भट्ट भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी के सानिध्य मे चुनाव संयोजक मुरलीधर जोशी सह संयोजक मदन भंडारी युवा मोर्चा चुनाव प्रभारी गिर्राज गौतम की उपस्थिति में बैठक आहूत हुई।

भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने बताया कि नगर परिषद चुनाव को लेकर भाजपा ने चुनावी रण मे मजबूती से उतरने के लिए भाजपा के सभी जनप्रतिनिधि पदाधिकारी कार्यकर्ता को  पूर्ण सक्रिय करने के लिए महत्वपूर्ण बैठक लगातार आयोजित की जा रही है इसी क्रम में आज भाजपा जिला पदाधिकारी सभी मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व राज्यसभा सांसद एवं नगर परिषद चुनाव प्रभारी नारायण पंचारिया ने कहा कि नगर परिषद चुनाव में भाजपा ने 62 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है  इस जीत में भाजपा के सभी मोर्चों की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी  आज से ही पूरे जोश उत्साह के साथ सभी 70 वार्डों में जुट जाने का आह्वान किया ।
साथ ही कहा कि हर वर्ग को  ध्यान में रखते हुए  जिताऊ और टिकाऊ के आधार पर भाजपा प्रत्याशी का चयन पूरी पारदर्शिता के साथ करेगी युवाओं एवं महिलाओं को विशेष मौका मिलेगा।

 जीत का मूल मंत्र दिया बूथ जीता चुनाव जीता

भाजपा जिला प्रभारी दिनेश भट्ट ने कहा कि हमारा प्रत्याशी कमल का फूल है हमें चेहरा नहीं कमल का फूल देखना है भाजपा पार्टी के प्रति पूर्ण समर्पण का भाव रखते हुए कार्य करना है।

भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने कहा कि आज स्वामी विवेकानंद जी की जयंती है और उनके बताए कथन उठो जागो तब तक मत रुको जब तक लक्ष्य प्राप्त न कर लो को चरितार्थ करते हुए आज से ही पूर्ण सक्रियता के साथ जुड़ने का आह्वान किया और कहा कि चुनाव की रणभेरी बज चुकी है हम सबको मिलकर ऐतिहासिक जीत दर्ज कराकर भाजपा का बोर्ड बनाना है।

भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ने कहा कि सभी 70 वार्डों में युवाओं महिलाओं की विशेष टोली बनाकर घर-घर जाकर कांग्रेसी सरकार की कुनीतियों  जनविरोधी नीतियों को उजागर करना है और केंद्र सरकार की लाभकारी योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचानी है। बैठक का संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष कैलाश जीनगर ने किया