भीलवाड़ा में सोफिया स्कूल ने कल बुलाई पेरेंटस मिंटिग, प्रशासन ने लिया गंभीर, नोटिस जारी

bhilwara news

Bhilwara News। कोरोनावायरस संक्रमण काल के दौरान राजस्थान सरकार और जिला कलेक्टर भीलवाड़ा के आदेशों को दरकिनार कर और अनदेखी करते हुए शहर के प्राइवेट स्कूल सोफिया हाई सेकेंडरी स्कूल के प्रबंधन द्वारा पेरेंट्स मीटिंग आहूत करने की शिकायत को भीलवाड़ा जिला कलेक्टर शिव प्रकाश एम नकाते ने गंभीरता से लेते हुए नोटिस जारी करते हुए मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी को नोटिस तामील कराने के लिए पाबंद किया ।

शहर के कुंवाडा खान रोड पर स्थित सोफिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल प्रबंधन ने राज्य सरकार जिला कलेक्टर शिव  प्रकाश एम नकाते  द्वारा कोरोनावायरस संक्रमण को लेकर किसी भी तरह की स्कूल में मीटिंग बैठक कार्यक्रम के आयोजनों पर रोक लगा रखी है लेकिन सोफिया स्कूल के प्रबंधन ने सरकार और जिला कलेक्टर के आदेशों को दरकिनार करते हुए 5 दिसंबर शनिवार को पेरेंट्स मीटिंग आहूत की है ।

इस संबंध में एक शिकायत मिलने पर जिला कलेक्टर शिव प्रकाश एम नकाते ने इसको गंभीर लेते हुए नोटिस जारी करने के और तामील कराने के आदेश दिए इस पर सोफिया स्कूल प्रबंधन को मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा नोटिस जारी करते हुए इसे आज तमिल कराया कि वह कल आउट होने वाली पेरेंट्स मीटिंग नहीं बुलाएं अन्यथा उनके खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

इनकी जुबानी

कोरोना महामारी के बीच सोफिया सेकेंडरी स्कूल द्वारा शनिवार को पेरेंट्स मीटिंग बुलाने की शिकायत पर मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी को नोटिस जारी कर तामील कराने के आदेश दिए हैं और उन्होंने से तमिल भी करा दिया है ।

रिछपाल सिंह बुरहड
अपर कलेक्टर शहर भीलवाड़ा

सोफिया हाई सेकेंडरी स्कूल प्रबंधन द्वारा शनिवार को पेरेंट्स मीटिंग बुलाने की शिकायत पर जिला प्रशासन से मिले दिशा निर्देशों की पालना में नोटिस जारी करते हुए आज स्वयं जाकर नोटिस तमिल करा कर प्रबंधन को प्रबंध करा दिया है

ब्रह्मा राम चौधरी
मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी (सीडीईओ) भीलवाड़ा