भीलवाड़ा मे मेधावी छात्राओं को फ्री टेबलेट वितरित

Bhilwara News। राजस्व मण्डल के सदस्य रवि डांगी ने कहा कि समाज के सक्षम लोग प्रतिभावान आर्थिक दृष्टि से कमजोर छात्रों की मदद के लिये आगे आयें।
राजस्व मण्डल के सदस्य रवि डांगी, कल्याणम संस्थान द्वारा, अमन वेलफेयर सोसायटी के माध्यम से चयनित अल्पसंख्यक वर्ग की 10 मुस्लिम मेधावी छात्राओं को निशुल्क टेबलेट वितरण कार्यक्रम में भाग ले रहे थे।

पुलिस उपअधीक्षक शहर भंवर रणधीर सिंह ने कहा कि कल्याणम संस्थान ने एक अच्छी पहल की हैं। तकनीक का उपयोग छात्रायें पढ़ाई के लिये कर और उन्नति करे।
सीरत सराय चेरिटी ट्रस्ट के अध्यक्ष शब्बीर मोहम्म्द शेख ने इस अवसर पर कहा कि ट्रस्ट मेधावी, निर्धन छात्राओं को शीघ्र ही निशुल्क 100 टेबलेट उपलब्ध करवायेगा।
कल्याणम संस्थान के सचिव प्रमोद तिवारी ने कहा कि हमारा यह प्रयास समाज में जागरूकता पैदा करने का है जिससे और लोग आगे आकर मेधावी मगर आर्थिक दृष्टि से कमजोर छात्रों की मदद करें जिससे उनकी आॅनलाईन पढ़ाई बाधित ना हो।

कार्यक्रम में अमन वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष मोहम्मद हमीद रंगरेज, कल्याणम प्रबन्ध समिति सदस्य भंवरलाल टांक, मुदिता राठौड़, प्रिया तिवारी, सीरत केश एवं क्रेडिट सोसायटी के अध्यक्ष मोहम्मद असलम, मोहम्मद रमजान कायमखानी, अब्बास अली बोहरा, मोहम्मद रफीक अंसारी, निशा खान कायमखानी आदि गणमान्यजन उपस्थित थे।