भीलवाड़ा में लोगो के करोडो रूपये लेकर फरार हुए सिंधी व्यक्ति के भाई को भाजपा कर रही टिकट देने की तैयारी

Bhilwara News। भीलवाडा शहर में नगर परिषद के चुनाव की रणभेरी बजने के साथ ही टिकट के दावेदारों की फौज खड़ी हो गई है और सब पार्षद बनने और मुंगेरीलाल के सपने देखने लग गए है। इसी कडी मे भाजपा जो स्वच्छ छवि वालों को मैदान में उतारने और अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से कोसों दूर रहने के भाषण देने वाले भाजपा नेताओं की पार्टी में भाजपा शहर से एक ऐसे युवक को पार्षद का टिकट देने की तैयारी में है जिसका भाई शहर से करीब 4 से 5 करोड रुपए लोगों के लेकर भाग चुका है और उसके खिलाफ तथा जो टिकट की लाइन मे है और तैयारी चल रही है उसके खिलाफ भी पुलिस थाने में मामला दर्ज है ऐसे में पार्टी की विचारधारा क्या कहती है यह आम जनता के लिए सोचने का विषय है।

नगर परिषद चुनाव के लिए टिकट को लेकर पैनल बन चुके हैं इसी कड़ी में भाजपा ने बनाए पैनल में वार्ड संख्या 39 से ओबीसी के लिए आरक्षित इस वार्ड से किशोर कुमार पुत्र तोलाराम सिंधी को टिकट देने की तैयारी में है जबकि इस किशोर सिंधी का सगा भाई ईश्वर दास पुत्र तोलाराम सिंधी शहर से करीब 66 लोगों से 4 से 5 करोड रुपए लेकर फरार है और पिछले करीब 3 महीनों से वह भीलवाड़ा से नदारद है और जब पैसे मांगने वाले ईश्वरदास के भाई किशोर के पास और अश्विनी के पास जाते हैं तो किशोर दास सिंधी भाजपा नेताओं का डर बताकर उन्हें डराते धमकाते है और स्वयं को भी भाजपा का नेता बताते हुए डराता है।

इस संबंध में भीमगंज थाने में भी कसारा बाजार धान मंडी के रहने वाले राजेश कसारा ने ईश्वरदास सिधी, उसके भाई किशोर दास सिंधी और अश्वनी के खिलाफ अमानत में खयानत करने और डराने धमकाने का एक मामला भीमगंज थाने में दर्ज कराया हुआ है लेकिन आश्चर्य की बात है कि इसके बाद भी आदर्शवादी का राग अलापने वाली भाजपा ऐसे शख्स को टिकट देकर चुनाव लड़ने पर आमादा है जिसका भाई लोगों के पैसे लेकर भाग चुका है और स्वयं टिकट की कतार में खड़ा यह शख्स अभी पार्षद नहीं बनने से पहले ही पार्टी का एक पदाधिकारी होने के बाद भी लोगों को भाजपा के नेता होने की दुहाई देते हुए रौब झाड़ता है ऐसे में आकलन किया जा सकता है कि पार्षद बनने के बाद क्या होगा? क्या भाजपा के नेता अब पार्टी में अपराधिक प्रवृति यों को टिकट देने का मानस बना चुकी है या फिर..

इनकी जुबानी

अभी पार्टी ने कुछ मानस नही बनाया है और न ही पैनल बने है

विट्ठल शंकर अवस्थी
विधायक शहर भीलवाडा

मेरे ध्यान मे ऐसा मामला आया नही था अगर ऐसी बात है तो में पता करवा कर प्रदेश मे पार्टी के आला पदाधिकारियो व भीलवाडा प्रभारी को अवगत कराऊंगा

लादूलाल तेली
जिलाध्यक्ष भाजपा भीलवाडा

इस सबंधं मे प्रभारी सासंद नारायण पचारिया और जिला दिनेश भट्ट से भी संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नही हो पाया