भाजपा के नवनिर्मित कार्य का उद्घाटन 25 को

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

Bhilwara news । जिला मुख्यालय पर भाजपा के नवनिर्मित जिला कार्यालय का उद्घाटन 25 अक्टूबर रविवार को वर्चुअल माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा किया जाएगा। उद्घाटन समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, भाजपा संगठन महामंत्री चंद्रशेखर सहित भाजपा के केंद्रीय एवं प्रदेश के वरिष्ठ नेता भी मार्गदर्शन देगें। उद्घाटन समारोह में भीलवाड़ा में प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया मौजूद रहेगें। इस अवसर पर जनसंघ के वरिष्ठ नेता एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता का सम्मान किया जाएगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने बताया कि नवनिर्मित जिला कार्यालय का उद्घाटन 25 अक्टूबर को वर्चुअल माध्यम से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा किया जाएगा।
भाजपा जिला कार्यालय निर्माण समिति संयोजक श्याम डाड ने बताया कि राजस्थान में सबसे अधिक आकर्षक एवं भव्य दो मंजिला हर सुविधा युक्त अत्याधुनिक तकनीक से निर्मित भाजपा जिला कार्यालय का निर्माण भीलवाड़ा में हुआ है। श्याम डाड ने बताया कि टंकी के बालाजी के सामने आरसी व्यास कॉलोनी स्थित नवनिर्मित भाजपा कार्यालय 42000 स्क्वायर फीट के प्लॉट पर लगभग 10000 स्क्वायर फीट निर्मित दो मंजिला भवन है। इसमें जिलाध्यक्ष का कक्ष सहित सभी मोर्चों के जिलाध्यक्ष का एक कक्ष होगा। भवन में कांफ्रेंस कक्ष 20 गुणा 30 फीट का, एक बड़ा होल 40 गुणा 82 फीट का है। लाइब्रेरी कक्ष सहित विभिन्न सुविधाओं के साथ भवन का निर्माण किया गया है। भवन की दूसरी मंजिल पर आईटी कक्ष तथा बाहर से आने वाले मेहमानों के लिए 2 कक्ष होंगे। कुल 7 कमरे इस भवन में है। बैडरूम किचन सहित पूरा भवन आधुनिक सुविधा अत्याधुनिक तकनीक से निर्मित हुआ है। कार्यालय के विभिन्न कमरे वातानुकूलित है। कार्यालय के तीन तरफ रोड है और पार्किंग हेतु 1000 वाहन खड़े रहने की जगह है।

भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने बताया कि कार्यालय को बनने में लगभग 1 साल का समय लगा और इस पर एक करोड रुपए का खर्चा अनुमानित आया है। कोविड-19 गाइडलाइन की पालना करते हुए 25 अक्टूबर को भाजपा जिला कार्यालय के उद्घाटन समारोह में प्रदेश भाजपा संगठन के निर्देशानुसार बहुत ही सीमित संख्या में भाजपा के प्रमुख जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, वरिष्ठ नेताओं को ही आमंत्रित किया गया है। वहां पर संगठन द्वारा जारी पास के द्वारा ही उद्घाटन समारोह में प्रवेश दिया जाएगा।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम