बेवाण निकालने की स्वीकृति नहीं मिलने से खफ़ा ग्रामीण, रखा अनिश्चितकालीन बन्द

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

कोटड़ी (आज़ाद नेब) मेवाड़ के एतिहासिक धर्मस्थल भगवान श्री चारभुजा नाथ के जलझूलन पर बेवाण निकालने की स्वीकृति प्रशासन द्वारा नहीं देने के विरोध में कल से कोटड़ी कस्बे को बन्द करने का एलान समस्त ग्रामवासियों द्वारा चोकी के मन्दिर चौराहे पर लगे काला पत्थर पर लिख कर किया गया है।

ग्रामीणों के द्वारा प्रशासन के खिलाफ कोटड़ी कस्बे के अनिश्चितकालीन बन्द के आह्वाान की चर्चा शुरू हो गई है। यह खबर फैलने के साथ ही प्रशासन हरकत में आ गया। सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रशासन ने कोरोना वायरस के फैलने के डर के चलते यह कदम उठाया है।

गोरतलब है की कस्बे में जलझूलन के मौके पर श्री चारभुजा नाथ का ऐतिहासिक बेवाण निकलता है। कोरोना के चलतें प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने से श्रद्धालुओं को आघात लगा है। जिससें उनमें रोष व्याप्त है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम