भीलवाडा में गांधी परिवार और जैन ज्योति युवा समिति स्कूलों मे बांटेगी फ्री सैनेटाइजर

Bhilwara News। राजस्थान सरकार द्वारा आगामी 18 जनवरी से सभी सरकारी स्कूल खोलने के निर्णय और s.o.p. जारी होने के बाद सरकारी स्कूलों में सैनिटाइजर की व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए भीलवाड़ा शहर में गांधी परिवार और जैन ज्योति युवा समिति ने पहल करते हुए शहर की सभी सरकारी स्कूलों में करीब 10,000 सैनिटाइजर निशुल्क बांटने का निर्णय लिया है जो एक अनुकरणीय वह अनूठी पहल है ।

 

जैन ज्योति युवा समिति के मंत्री पवन सिंघवी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि भीलवाडा मे ब्रांडेड फैक्ट्री के डायरेक्टर लक्ष्मी लाल,दिनेश कुमार बसंत गांधी द्वारा कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए 18 जनवरी से शुरू हो रही सरकारी स्कूलों में सैनिटाइजर की जरूरत पड़ने को ध्यान में रखते हुए शहर की सभी सरकारी स्कूलों में करीब 10,000 सैनिटाइजर निशुल्क देने का निर्णय लेते हुए यह सेनीटाइजर वितरण शहर की श्री जैन ज्योति युवा समिति के माध्यम से वितरित करने की जिम्मेदारी समिति को दी है और गांधी परिवार ने समिति को 10000 हैंड सेनिटाइजर सरकारी स्कूलो मे वितरित करने केलिए दिए।

समिति के मंत्री पवन सिंघवी ने बताया कि समिति द्वारा भीलवाड़ा के 50 सरकारी स्कूलों मे कोविड 19 के बचाव हेतु हैंड सेनिटाइजर बच्चो को वितरित किये जायेंगे। यह वितरण कार्यक्रम 18 जनवरी से लेकर 30 जनवरी तक चलेगा ।

सभी परिवार द्वारा आज समिति को सैनिटाइजर उपलब्ध कराए गए
इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष लोकेश नागोरी , मंत्री पवन सिंघवी, उपाध्यक्ष नवीन नागोरी, लक्ष्मी लाल गांधी, दिनेश जी गांधी .बसंत गांधी, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी नारायण जागेटिया, वरुण पीतलिया व तरुण डूंगरवाल उपस्थित थे।
अन्त मे समिति के अध्यक्ष लोकेश नागोरी ने गांधी परिवार का हृदय से आभार व्यक्त किया।