Bhilwara / कैण्डल जला एवं काली पट्टी बांध मनीषा के हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने की मांग कर श्रद्धांजलि दी

Bhilwara news । भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एन.एस.यू.आई.) की जिला सचिव प्रिया जीनगर व जिला छात्रा महासचिव प्रियंका व्यास के नेतृत्व में छात्र/छात्राओं एवं दुर्गाशक्ति अखाड़ा की सदस्यों ने रेलवे स्टेशन स्थित अम्बेडकर मूर्ति के सामने हाथरस की वाल्मीकि समाज की बेटी के साथ हुये बलात्कार के विरोध में कैण्डल जला एवं काली पट्टी बांध मनीषा को पुष्पांजलि अर्पित कर जल्द से जल्द दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की गई।


एनएसयूआई जिलाध्यक्ष रितेश गुर्जर ने बताया कि उत्तर प्रदेश के हाथरस के पास गांव बुलघड़ी थाना चंडप्पा जनपद में वाल्मीकि समाज की बेटी मनीषा के साथ गांव के ही चार पांच दबंगों ने जबर्दस्ती बारी बारी से बलात्कार करके किसी को बता ना पाएं इसलिए उसकी जीभ काटकर अलग कर दी और रीढ़ की हड्डी को जबरदस्त चोट पहुचाई जो कि टुटने के समान करकेे उसे अधमरी हालत में छोड़कर कर भाग गये। ऐसा जघन्य अपराध किया है और सारी अमानवीय हदों को पार करके जो कृत्य किया है।

उस घायल मनीषा को परिवार व मोहल्ले वालों की मदद से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ हॉस्पिटल में मोत से संघर्ष के लिए भर्ती कराया गया। ज्यादा सीरियस होने पर उसे दिल्ली के सफदरगंज हॉस्पिटल में रेफर किया गया। जहां मनीषा ने मौत से जंग लड़ते लड़ते कल मौत हो गई ।
दुर्गा शक्ति अखाड़े की उपसचिव रीना माली ने बताया कि राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री महोदय से विशेष मांग है बेटियों को सुरक्षित करने के लिये जल्द से जल्द कानून बनाया जावें ताकि ऐसी घटना की पुनरार्वती अन्य किसी बहन/बेटी के साथ ना हो।


इस दौरान मुस्कान, कोमल, किरण, अन्नु, गायत्री, वर्षा, प्राची, लक्ष्मी, खुशी जीनगर, किरण शर्मा, दुर्गा बैरवा, जिला प्रवक्ता रामलाल गुर्जर, शहर महासचिव विकास खोईवाल, शहर सचिव पवन व्यास, पूर्वी ब्लाॅक महासचिव शुभम मल्होत्रा, इकाई अध्यक्ष नीरज मल्होत्रा, पप्पू लाल बैरवा, निखिल शर्मा, आशु तम्बोली आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Slider