कोरोना ने किया भीलवाड़ा के छात्र का साल बर्बाद मंगलवार होने वाली परीक्षा में बैठने की नहीं मिली अनुमति

corona

Bhilwara news । कोरोनावायरस संक्रमण संक्रमण ने तथा प्रशासनिक लापरवाही व ढीली कार्यप्रणाली के चलते एक होनहार छात्र का 1 साल बर्बाद हो गया और उसे परीक्षा में बैठने की अनुमति तक नहीं दी गई छात्र को कल अजमेर में आयोजित होने वाली जी ई ई टी परीक्षा में शामिल होना था और वह इसकी तैयारी भी पूरी कर चुका था ।

जिले के जहाजपुर उपखंड के ग्राम भीलड़ी निवासी जाट जाति के एक युवक को सितम्बर 25 को कॉविड पॉजिटिव आने के बाद शाहपुरा में ही होम क्वारंटाइन कर दिया था । कल 29 सितंबर को अजमेर में आयोजित होने वाली जीईईटी परीक्षा में बैठने की स्वीकृति को लेकर छात्र विगत 3 दिन से उपखंड कार्यालय के चक्कर काट रहा है लेकिन आज तक संतोषप्रद जवाब नहीं दिया गया। जिसके बाद उसने अजमेर यूनिवर्सिटी में संपर्क किया।

लेकिन वहा से भी उसे परीक्षा में बैठने की स्वीकृति नहीं मिली विद्यार्थी ने बताया कि उसने साल भर मेहनत की थी तथा नियम के अनुसार उसको परीक्षा केंद्र पर अलग कक्षा में बैठकर परीक्षा देने की अनुमति मिलनी चाहिए लेकिन प्रशासनिक लापरवाही के चलते वह परीक्षा में बैठने से वंचित हो गया है। जबकि हाल ही में आयोजित पीटीईटी परीक्षा में कॉविड संक्रमित छात्रों को अलग से बैठने की व्यवस्था की गई थी।