भीलवाड़ा मे कोरोना से मुक्ति के लिए नित्य हवन यज्ञ

Bhilwara news । कोरोना महामारी के कोर हम को लेकर आमजन इतना खौफ ज्यादा है कि इस संक्रमण वायरस से निपटने के लिए जहां सरकारें प्रशासन और चिकित्सा विभाग लगातार प्रयास कर रहा है वहीं दूसरी ओर आमजन भी घरेलू नुस्खा सहित कई उपाय और प्रयास कर रहे हैं तो कई लोग इस महामारी रूपी यमराज से निपटने के लिए भगवान का सहारा लेते हुए हवन यज्ञ कर रहे हैं ।


वस्त्र नगरी भीलवाड़ा में कुछ समाजसेवी साधु संतों के साथ मिलकर इस महामारी रूपी यमराज से छुटकारा पाने के लिए भगवान का सहारा लेते हुए हवन यज्ञ आदि लगातार कर रहे हैं ताकि इससे निजात पाई जा सके।

शहर के शिव सेवा समिति, सुभाष नगर द्वारा, बड़ी पुलिया स्थित शिव मंदिर पर, कोरोना महामारी से आमजन को मुक्ति दिलाने तथा जनकल्याण हेतु प्रतिदिन हवन किया जा रहा है।
समिति के अनिल जैन पप्पू भैया ने बताया कि शिव सेवा समिति द्वारा पिछले चार माह से सेनीटाइजेशन, मास्क वितरण, नीम-गिलोय काढ़ा वितरण किया जा रहा है।
कोरोना मुक्ति के लिए, शिव मंदिर परिसर में, अधिक मास प्रारंभ होने के साथ ही प्रतिदिन हवन किया जा रहा है।

कोरोना गाइड लाइन एवं प्रोटोकॉल की पालना के साथ एक माह तक चलने वाले हवन में जड़ी बूटियों तथा शुद्ध हवन सामग्री का उपयोग किया जा रहा है।


साधु संतों के साथ ही आमजन भी अपनी ओर से वैश्विक महामारी कोरोना से निजात हेतु देवी-देवताओं के आह्वान के साथ आहुतियां दे रहे हैं ।

Slider