भीलवाड़ा में कोरोना बना यमराज,81मरे,5500 पाॅजिटिव

भीलवाड़ा जक्शन

Bhilwara News । वस्त्र नगरी भीलवाड़ा में कोरोनावायरस संक्रमण यमराज बन कर अब कहर जाने लगा है और एक के बाद एक लगातार मौतों का सिलसिला जारी है सर से जिले भर में अब तक 81 मौतें हो चुकी है यानी कि भीलवाड़ा में कोरोना से मौतों का सूतक लगने वाला है जबकि दूसरी ओर कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या तेजी से बढ़ रही है और स्थितियां अब भयावह हो गई है ।

वस्त्र नगरी भीलवाड़ा वासियों पर अब कोरोनावायरस यमराज का रूप लेते हुए कह देना शुरू कर दिया है । कोरोनावायरस अब तक कम्युनिटी स्पीड के रूट रूप में संक्रमण फैलाते हुए सारे शहर को चपेट में ले रहा था लेकिन पिछले एक पखवाड़े से करुणा वायरस संक्रमण से तेजी से मौतें हो रही है जिधर देखो उधर शहर में एक के बाद एक मौते हो रही है आमजन में खौफ और भय का वातावरण बना हुआ है लेकिन प्रशासन और चिकित्सा विभाग भी इस वायरस से शहर वासियों को बचाने में असहाय सा नजर आ रहा है ।

कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों से ज्यादा स्थिति शहरी क्षेत्र की खराब हो रही है इतनी भयावह स्थिति हो गई है कि अब आमजन समझ नहीं पा रहा है कि क्या करें वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग आभास हो गया है और उनके स्वयं के समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करें। आज भी 106 पाॅजिटिव रोगी आए ।

भीलवाड़ा की वर्तमान स्थिति

कुल पाॅजिटिव –5591
कुल पाॅजिटिव ठीक हो घर लौटे– 4061
एक्टिव पाॅजिटिव रोगी-1530
कोरोना से मरे–81
रिकवरी दर–75%

लाॅकडाउन की दरकार और मांग

कोरोना पॉजिटिव रोगियों की तेजी से बढ़ती संख्या को लेकर भीलवाड़ा शहर का आम नागरिक और व्यापारी वर्ग अब जिला प्रशासन से भीलवाड़ा में एक बार फिर 3 सप्ताह का 70 लोग डाउन अर्थात कर्फ्यू की मांग कर रहा है लेकिन जिला प्रशासन इस मांग को मानने से भी इनकार कर रहा है प्रशासन राज्य सरकार केंद्र सरकार का हवाला देकर लॉक डाउन करने का आदेश जारी नहीं कर रहा है

Slider