भीलवाड़ा में शांति उत्सव 14 से, अद्भुत पीस वीक वर्चुअल ईवेंट लाइव प्रीमियर होगा


Bhilwara news(मूलचन्द पेसवानी) । भीलवाड़ा में इको इंडिगो योगा सेंटर के तत्वावधान में 14 से 21 सितम्बर को विश्व शांति दिवस के मौके पर शांति उत्सव समारोह का आयोजन वर्चुअल इवेंट के जरिये किया जा रहा है। सेंटर के संस्थापक प्रकाश श्री माली ने बताया कि संयुक्त राष्ट्र अंतर्राष्ट्रीय शांति दिवस के उपलक्ष्य में, भीलवाड़ा में अद्भुत शांति सप्ताह वर्चुअल इवेंट एक साथ शान्ति का निर्माण में शामिल हों जहां गहन अनुभवी प्रख्यात व्यक्ति उनके अंतर्दृष्टि को प्रकट करेंगे। उन्होंने अपने संबंधित क्षेत्रों में गहराई से क्षेत्र अनुसंधान किया है।


सेंटर के संस्थापक प्रकाश श्री माली ने बताया कि वर्चुअल इवेंट लाइव प्रीमियर से 14 से 21 सितम्बर तक प्रतिदिन शाम को 7 बजे रोजाना इको इंडिगो योगा सेंटर के यूट्यूब व् फेसबुक चेनल पर विभिन्न विषयों के साथ पर्यावरण, व्यवसाय, आध्यात्मिकता, आयुर्वेद, योग और कल्याण आदि के विषय विशेषज्ञ बतायेगें कि शांतिपूर्ण जीवन कैसे बनाया जाए।


भीलवाड़ा में होने वाले अद्भुत पीस वीक वर्चुअल ईवेंट पीस टुगेदर टुगेदर में शामिल होने के लिए सभी से आव्हान किया गया है। इसमें भीलवाड़ा के प्रख्यात अनुभवी व्यक्ति अपनी अंतर्दृष्टि प्रकट करेंगे। प्रस्तुति देने वालों ने अपने-अपने क्षेत्र में गहन क्षेत्र अनुसंधान किया है।


प्रतिदिन के सत्र में उद्योगपति त्रिलोकचंद छाबड़ा, श्रीनवग्रह आश्रम के संस्थापक अध्यक्ष हंसराज चोधरी, मौलाना हफीर्जुर रहमान, सिस्टर रमोना, पूर्व सभापति ओम नाराणीवाल, पर्यावरण विद बाबूलाल जाजू, बीके अनिता बहन, जलधारा संस्था के अध्यक्ष महेश नवहाल, सेंटर के संस्थापक प्रकाश श्री माली शांति को जीवन में उतारने, एक साथ शांति का निर्माण करने सहित विभिन्न बिंदूओं पर प्रकाश डालेगें। इन सभी वक्ताओं ने भी जिले के वाशिंदों से इस वर्चुअल इवेंट लाइव प्रीमियर से 14 से 21 सितम्बर तक प्रतिदिन शाम को 7 बजे रोजाना इको इंडिगो योगा सेंटर के यूट्यूब व् फेसबुक चेनल पर जुड़ने का आव्हान किया है।

ad