भाजपा के हल्ला बोल कार्यक्रम , भीलवाड़ा जिले के सभी उपखंड कार्यालयो पर सौंपा ज्ञापन

Bhilwara news । प्रदेश भाजपा संगठन के आह्वान पर जिला मुख्यालय पर भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली एवम भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी  ने कांग्रेस सरकार की अकर्मण्यता एवं आमजन की विभिन्न समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी रिया केजरीवाल को ज्ञापन सौंपा   इस दौरान  पूर्व नगर परिषद सभापति मंजू चेचानी कार्यक्रम संयोजक जिला उपाध्यक्ष डॉ राजा साद वैष्णव भाजपा जिला प्रवक्ता  कैलाश सोनी भीलवाड़ा विधानसभा प्रभारी  छैल बिहारी जोशी मंडल अध्यक्ष नंदकिशोर राजपुरोहित रमेश राठी किशोर सोनी अनिल सिंह जादौन सहित भाजपा पदाधिकारियों साथ थे   

भाजपा जिला अध्यक्ष  लादू लाल तेली  एवं भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव 2018 में चुनाव प्रचार के दौरान तत्कालीन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष  राहुल गांधी ने राजस्थान की जनता के सामने एक नारा दिया अब होगा न्याय आज 20 माह बाद हर मोर्चे पर विफल कांग्रेस सरकार के मुखिया से राजस्थान की 8 करोड़ जनता चीख-चीख कर, खून के आसू रो कर पूछ रही है कि ‘‘कब होगा न्याय’’ लेकिन न्याय करने की जगह राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पानी पी-पी कर गरीब विरोधी निर्णय करके लोकसभा चुनाव की हार का जनता से बदला ले रही है। 

जिलाध्यक्ष तेली ने कहा कि किसान बेहाल है कांग्रेस सरकार बनते ही 10 दिन में समस्त किसानों के कर्जा माफी की बात कहीं गई थी। लेकिन आज तक नही की , सहकारी क्षेत्र से जुड़े 10 लाख किसानों का बीमा चहेती कम्पनी से अनुबंध नहीं होने से इसके कारण दुर्घटना में मृतक परिवार के लोगों को 10 लाख की सहायता नहीं मिलती तथा बीमा नहीं होने से सामान्य मौत से मरने वाले किसानों को कर्जा माफ नहीं होगा। 

ज्ञापन के अनुसार  इस कोरोना काल खंड में बिजली की वीसीआर, बढ़े हुए बिजली के बिल और बीज, खाद् ने किसान को खून के आसू रूला दिया। है। 

टिड्डियों का हमला से हुए भयंकर नुकसान के बावजूद किसान के लिए सरकार ने इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाये हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली एवं भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ने मांग की है कि किसानों की खराब फसल की गिरदावरी कराई जाए तथा 10 हजार रूपये तक का मुआवजा प्रत्येक किसान को दिया जाए। सरकार फसल कीटनाशक दवा निःशुल्क उपलब्ध कराये।  कांग्रेस सरकार ने पेट्रोल, डीजल पर वेट की बढ़ोतरी करके कोढ़ में खाज का काम किया है।  राज्य सरकार ने अपने जन घोषणा पत्र में पेट्रोल डीजल पर वेट को कम करने की बात कहीं थी। अब राजस्थान की जनता के साथ कुठाराधात कर रही हैै। भाजपा सरकार से मांग करती है कि  पेट्रोल एवं डीजल पर वेट कम किया जाए।

ad