शिक्षा विभाग मे मचा हडकंप, सीडीईओ पाॅजिटिव

Bhilwara news ।कोरोनावायरस में भीलवाड़ा के शिक्षा विभाग में कोहराम मचा दिया है शिक्षा विभाग में पिछले कई दिनों से लगातार शिक्षक प्रधानाध्यापिका व्याख्याता पॉजिटिव आ रहे हैं लेकिन आज विभाग के जिले के सबसे बड़े आला अफसर मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी सीडीईओ बी पॉजिटिव आ गए हैं ।


अभी आई 36 की सूची में मांडल में रहने वाले शिक्षा विभाग के मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई सीडीईओ की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही शिक्षा विभाग में हड़कंप सा मच गया है सूत्रों के अनुसार बताया जाता है कि 3 दिन पूर्व शनिवार को ही सी डी ईओ ऑफिस में सितंबर माह में होने वाले शिक्षक सम्मान समारोह को लेकर चयन समिति की एक बैठक सीडीईओ की अध्यक्षता में ही आयोजित की गई थी ।

इस बैठक में शिक्षा विभाग के अधिकारी सहित कई कार्मिक उपस्थित थे सीडीईओ के पॉजिटिव आते ही इस बैठक में शामिल शिक्षा विभाग के अधिकारियों और कार्मिकों में खलबली मच गई है।

बताया जाता है कि मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी करीब चार-पांच दिन पहले ही एक और बैठक में जो जिला कलेक्ट्री में आयोजित की गई थी उस बैठक में मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी के साथ जिला कलेक्टर शिव प्रकाश नकाते उन्हीं के समीप बैठे थे और इस बैठक में भी शिक्षा विभाग के कई अधिकारी भी उपस्थित थे