गुजरात के भाजपा पार्षद को कांग्रेस ने भीलवाड़ा मे छुपाया, भाजपा ने निकाला ढूंढ ले गई

Bhilwara news । तू डाल डाल मैं पात पात कहावत को चरितार्थ करते हुए भाजपा ने गुजरात के एक भाजपा पार्षद को कांग्रेस द्वारा अविश्वास प्रस्ताव के लिए तोड़कर जिले में स्थित एक होटल में ठहराया लेकिन गुजरात की एक भाजपा सांसद ने उसे ढूंढ निकाला और अल सवेरे उसे लेकर गुजरात निकल गई।

विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक गुजरात के बनासकांठा जिले में स्थित खेरब्रह्मा नगर परिषद में का काबिज भाजपा बोर्ड और भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ विश्वास प्रस्ताव लेकर आई और इस अविश्वास प्रस्ताव में कांग्रेस के पक्ष में रहने के लिए भाजपा के दो पार्षदों को कांग्रेश के गुजरात नेताओं ने तोड़ा अर्थात खरीद-फरोख्त की और दोनों पार्षदों को राजस्थान के दो अलग-अलग जगह बाड़े बंदी करा उन्हें ठहराया गया एक पार्षद को सिरोही में तथा दूसरे पार्षद को भीलवाड़ा जिले के करेड़ा बेमाली स्थित परी रिसोर्ट में ठहराया गया।

इन दोनों ही पार्षदों की खोजबीन भाजपा ने कर ली और दोनों को वापस आज तड़के ही उनके स्थानों से उन्हें उठा लिया और वापस अपने खेमे में ले गए सूत्रों के मुताबिक भीलवाड़ा के करोड़ा में परी रिसोर्ट में ठहरा गए भाजपा के पार्षद की देखरेख की जिम्मेदारी कांग्रेश के करेड़ा ब्लॉक के एक नेता को दी गई थी।

लेकिन आज सवेरे ही भाजपा से राज्यसभा सांसद रमिलाबेन अल सवेरे भीलवाड़ा के कारण बेमाली स्थित परी रिसोर्ट पहुंची और भाजपा सांसद को नींद से उठा कर अपने साथ वापस गुजरात ले गई