होटल पर छापा वेश्यावृत्ति का पर्दाफाश दो युवतियां तीन युवक पकड़े मुंबई से आई थी युवतियां

Bhilwara news । शहर के उपनगर पुर थाना पुलिस ने हाईवे पर स्थित सरपंच की होटल पर छापा मारकर वेश्यावृत्ति में लिप्त दो युवतियां और उनके तीन ग्राहकों को धर दबोचा इस कार्यवाही के बाद युवतियों के दलाल भूमिगत हो गए पुलिस उप अधीक्षक सदर रामेश्वर लाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि पुर हाईवे पर स्थित सरपंच अशोक चौधरी की सरपंच की होटल मैं वेश्यावृत्ति की जाती है इस सूचना पर देर रात दबिश दी गई तो वहां दो युवतियां और तीन युवक संदिग्ध हालत में आपत्तिजनक स्थिति में मिले जिन को पकड़कर थाने लाया गया और पूछताछ की गई ।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि एक युवती मुंबई की रहने वाली तथा एक युवती कोलकाता की है दोनों ही युवतियां 2 दिन पूर्व ही मुंबई से वीडियो कोच बस से भीलवाड़ा आई थी और उन दोनों को एक ऑटो चालक लेकर एक मकान पर गया था और उन्हें वहां छोड़ दिया ।

जबकि पकड़े गए तीन युवकों में से दो ब्राह्मण जाति के वह खटीक जाति का है दो युवक रायपुर के हैं और एक युवक शहर के गांधी नगर क्षेत्र का रहने वाला है युवकों ने बताया कि उन्होंने फोन के माध्यम से युवतियों के लिए बात की थी और सौदा 10000–10000 में तय हुआ था युवकों द्वारा बताए गए मोबाइल पर जब पुलिस ने संपर्क किया तो मोबाइल स्विच ऑफ था । युवतियो ने पूछताछ मे मकान की पहचान नसी कर पाई ।