भीलवाड़ा में रामस्नेही अस्पताल की केथलैब व सीसीयू वार्ड सीज, कोरोना से 2 और मरे

Bhilwara news । वस्त्र नगरी भीलवाड़ा में कोरोना वायरस से एक महिला सहित दो जने की और मौत हो गई है जबकि एक युवक आज पॉजिटिव आया है वहीं दूसरी ओर भीलवाड़ा शहर के सबसे बड़े निजी अस्पताल रामस्नेही चिकित्सालय की कैथ लैब और सीसीयू वार्ड को सील कर दिया गया है ।

आरआरटी प्रभारी व डिप्टी सीएमएचओ डाॅ धनश्याम चावला ने दैनिक रिर्पोटर डाॅट काॅम को बातचीत मे बताया की शहर के सी 215 सुदामा मार्ग संजय कॉलोनी में एक महिला की मौत हो गई बेहतर वर्सेस महिला का कल ही परिजनों ने दाह संस्कार कर दिया लेकिन दाह संस्कार से पूर्व लिए गए सैंपल की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई परिजनों ने रिपोर्ट आने से पहले ही महिला का दाह संस्कार कर दिया जबकि दूसरी ओर जिले के शाहपुरा में बी कोरोना से एक वृद्ध की मौत हो गई है।

जिसकी रिपोर्ट भी आज पॉजिटिव आई है इस तरह भीलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव से मरने वालों की संख्या अब 22:00 हो गई है डॉ चावला ने बताया कि आज मात्र एक युवक तेली मोहल्ला धान मंडी से पॉजिटिव आया है ।


डिप्टी सीएमएचओ चावला ने बताया कि रामस्नेही चिकित्सालय कि कैथ लैब के कार्डियोलॉजिस्ट एनेस्थीसिया और सीसीयू वार्ड के नर्सिंग स्टाफ की पॉजिटिव आने के बाद कैथ लैब और सीसीयू वार्ड को बंद कर दिया गया है तथा अन्य स्टाफ के सैंपल लिए जा कर जांच के लिए भेजे गए हैं दूसरी ओर सुदामा मार्ग संजय कॉलोनी में जिस वृद्ध महिला की कल मौत हुई थी और आज इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसके परिजनों तथा उस मोहल्ले के अन्य लोगों की सेंपलिंग की जा रही है ।