भीलवाड़ा बना कोरोना का हाॅट स्पाट, 25 दिन मे 1044 पाॅजिटिव रोगी आए

फाइल फ़ोटो - भीलवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल

Bhilwara news । वस्त्र नगरी भीलवाड़ा अब कोरोना का हॉटस्पॉट केंद्र बन गया है पिछले एक पखवाड़े से भीलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है हो रोजाना 41 पॉजिटिव रोगी आ रहे हैं आंकड़ों पर नजर डालें तो 1 जुलाई से 23 जुलाई तक केवल 175 पॉजिटिव रोगी आए थे लेकिन 24 जुलाई से 17 अगस्त तक बीते 25 दिनों में अब तक 1044 पॉजिटिव आ चुके हैं और पिछले 5दिन में 7 मौतें हो चुकी है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भीलवाड़ा में कोरोना वायरस संक्रमण किस तेजी से बढ़ रहा है और किस तरह से फैल रहा है।

प्रशासन और चिकित्सा विभाग के लाख कोशिशों के बाद भी अभी तक इस पर अंकुश लगा पाने मे सफल नही हो टा रहे है । कोरोना वायरस संक्रमण की यह भयावहता आने वाले दिनों में क्या गुल खिलाएगी इसका अंदाजा भी इन आंकड़ों से लगाया जा सकता है ।।

भीलवाड़ा शहर बना कोरोना का हॉटस्पॉट

कोरोनावायरस में पिछले 25 दिनों में भीलवाड़ा शहर के हर कॉलोनी हर मोहल्ले में अपना पैर पसार ते हुए तेजी से संक्रमण फैलाया है और नतीजा यह है कि शहर की हर कॉलोनी और महिला इससे अछूता नहीं बचा है।

शहर मे शाम 6 बजे बाद लाॅकडाउन फिर भी

शहर में कोरोनावायरस के खेल के संक्रमण को देखते हुए जिला कलेक्टर शिव प्रकाश नकाते ने पिछले 1 सप्ताह से शहरी क्षेत्र में शाम 6:00 बजे बाद बाजार बंद दुकानें बंद और लोगों की आवाजाही बंद करते हुए लॉकडाउन कर्फ्यू लगा दिया है लेकिन इसके बाद भी अभी तक पॉजिटिव रोगियों की संख्या में कमी होने के बजाय और उल्टा बढ़ोतरी हो रही है।

भीलवाड़ा मे कोरोना पोजिटिव रोगियो की अब तक स्थिति

पाॅजिटिव रोगियो की संख्या कुल- 1504

ठीक होकर घरषलौटे रोगी-816
कोरोना से मरे-20
आज तक पाॅजिटिव उपचाररत- 669