संगम का कार्मिक, अस्पताल का स्टाफ सहित 14 और पाॅजिटिव आए

Bhilwara news । वह तो नगरी में कोरोना वायरस संक्रमण के रुकने का नाम ही नहीं है लगातार पॉजिटिव रोगियों की संख्या बढ़ती जा रही है अभी आई रिपोर्ट में एक संगम का कार्मिक तथा महात्मा गांधी अस्पताल कास्ट आफ सहित 14 और पॉजिटिव है इन्हें मिलाकर आजकल 23 पॉजिटिव आ चुके हैं और अब तक भीलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 1027 हो गई।


आरआरटी प्रभारी डिप्टी सीएमएचओ डॉ घनश्याम चावला ने दैनिक रिपोर्टर डॉट कॉम को बातचीत में यह जानकारी देते हुए बताया कि अभी रिपोर्ट में 14 और पॉजिटिव निकले हैं जिनमें 9 भीलवाड़ा भीलवाड़ा शहर क्षेत्र से हैं इससे पहले शाम को नो पॉजिटिव आ चुके हैं।

कहां-कहां पाॅजिटिव

B63 पथिक नगर मोती कॉलोनी गुलाबपुरा कुबेर कॉलोनी गुलाबपुरा करेड़ा थाना बी 282 शास्त्री नगर यह ऑटो पार्ट्स के व्यापारी हैं 3 ई-33 न्यू हाउसिंग बोर्ड शास्त्री नगर भीलवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल भीलवाड़ा का स्टाफ सावित्री गेट वार्ड नंबर 23 गंगापुर मोहम्मदी कॉलोनी शास्त्री नगर भीलवाड़ा 132 केवी जीएसएस मांडलगढ़ 10यू-31 पटेल नगर भीलवाड़ा यह संगम प्रोसेस में सुपरवाइजर हैं मानसिहंका की हवेली के पास भीलवाड़ा इनकी चारभुजा कॉन्प्लेक्स सर्राफा बाजार में इनकी दुकान है फ्लैट नंबर 402 बालाजी अपार्टमेंट भीलवाड़ा यह प्राइवेट स्कूल में मैनेजमेंट का कार्य देखते हैं।