मध्यप्रदेश और भीलवाड़ा के 4 तस्कर गिरफ्तार

Bhilwara news । शहर के प्रतापनगर थाना पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर पटेल नगर विस्तार योजना से चार युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से अफीम और अफीम का डोडा चूरा बरामद किया है प्रताप नगर थाना प्रभारी भजनलाल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि पटेल नगर विस्तार में कुछ चार युवक संदिग्ध है ।

इस पर थाने से जाब्ता भेजा गया चारों युवक पुलिस को देखकर भागने लगे जिनको पुलिस जाब्ते ने घेराबंदी करके पकड लिया और तलाशी ली तलाशी के दौरान उनके पास से दो थैलियां लिया मिली जिसमें एक थैली में अफीम और दूसरी में अफीम डोडा चुरा था।

चारों को पकड़ थाने लाया गया और अफीम का तौल किया तो 1 किलो अफीम निकली और 4 किलो अफीम डोडा चूरा निकला थाना प्रभारी भजनलाल ने बताया कि पूछताछ में चारों युवकों ने चारों इस प्रकार बताया मुकेश पिता शंभू लाल सुथार 24 साल निवासी धनगांव सिंगोली जिला नीमच राजेश पिता शंभूलाल प्रजापत 23 साल रह भी धनगाव नीमच तथा गोविंद पिता मांगीलाल शर्मा 29 प्रताप नगर चौकी के पीछे लेबर कॉलोनी भीलवाड़ा राजेश पिता केशव सिंह धाकड़ 23 साल मुरैना हाल लेबर कॉलोनी बताया।। सीआई भजनलाल ने बताया कि चारों से पूछताछ की जा रही ।।