प्रदेश के अन्य जिलों से भीलवाड़ा कलेक्टर शिव प्रकाश नकाते की लीला न्यारी

File Photo - भीलवाड़ा कलेक्टर शिव प्रकाश नकाते

Bhilwara news ।  कोरोना ने भीलवाड़ा मे कोहराम मचा रखा है आमजन और व्यापारी खौफजदा है । व्यापारी वर्ग ने जिसमे सर्राफा बाजार, कपडा बाज़ार, बडै मंदिर ऐसोशिएशन, शहीद चौक के व्यापारी कांग्रेस महामंत्री महेश सोनी के साथ मिले थे।  और सहयोग करने की बात कहते हुए आगे होकर एडीएम( शहर) से मिलकर शहर मे लाॅकडाउन लगाने की सिफारिश की साथ ही यह भी सुझाव दिया की या फिर बाजार शाम 6 बजे बंद करा दिए जाए । लेकिन जिला कलेक्टर शिव प्रकाश नकाते ने बाजार शिम 8 बजे तक बंद करने के आदेश निकाल दिए जो आज से लागू होंगे

आमजन के विचार

शहर के हर आजमन चाहे वह बडा व्यापारी हो, नौकरी पेशा हो या श्रमिक हो सबका चहना है की जब राजस्थान के भरतपुर मे बाजार सवेरे10 बजे से शाम, 5 बजे बंद हो रहे है और शनिवार रविवार का लोक डाउन , टोंक मे शाम 7 बजे बंद हो जाते है बाजार संडे को संपूर्ण बाजार बंद रहता है, नाथद्वारा मे लाॅकडाउन है , बूंदी मे लाॅकडाउन और बाजार शाम 6 बजे बंद ,राजसमंद मे कंटेनमेंन एरिया पूर्ण दूकाने सहित सभी बंद है भिवाडी मे बाजार दोपहर 12 बजे बंद हो रहे है।

इन सब जगह के कलेक्टर ने आम जनजीवन की सुरक्षा को देखते हुए यह निर्णय लिया है तो कुछ समझ कर ही लिया होगा आखिर वह भी आईएएस है लेकिन भीलवाड़ा कलेक्टर साहब शिव प्रकाश नकाते ने क्यो नही बाजार का समय शाम 6 बजे तक कर रहे है कौनसी अर्थ व्यवस्था प्रभावित होगी । यह विचार जनमानस के है । जनमानस का यह कहना है को भीलवाड़ा कलेक्टर शिव प्रकाश नकाते की लीला न्यारी है ।